इंदौर में गरजे ‘नाथ’ राष्ट्रवाद के नाम पर लोगों को गुमराह कर रही BJP, बढ़ा रही पेट्रोल-डीजल के दाम

1/24/2021 3:32:20 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ किसान कानून को लेकर इंदौर पहुंचे और यहां देपालपुर में उन्होंने खुद ही ट्रैक्टर चलाकर किसानों का समर्थन किया। इस बीच शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि ‘सबसे ज्यादा अत्याचार और बेरोजगारी मध्यप्रदेश में है। कल लाठीचार्ज कर किसानों को आवाज को कुचलने का प्रयास किया गया।

किसान विरोधी कानून पर केंद्र सरकार पर हल्ला बोलने के लिए पूर्व सीएम व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ देपालपुर पहुंचे थे। जहां पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने कमलनाथ का स्वागत किया। वहीं पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए। भाजपा की सरकर को जमकर कोसा। और कहा कि भोपाल में भाजपा की सरकार ने सरकारी मिशनिरी का दुरुपयोग करते हुए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर जमकर लाठियां बरसाईं। जिसमें की कांग्रेसी नेता औऱ कार्यकर्ता घायल हुए हैं। साथ ही किसानों को आवाज को कुचलने का प्रयास किया गया है, आज भाजपा समझ नहीं रही कि देश मे सबसे बड़ा वर्ग किसान है, और जिस प्रकार कृषि छेत्र का निजीकरण करने का प्रयास किया जा रहा है, ये ठीक नहीं है।



शिवराज सरकार पर जमकर साधा निशाना...
शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए कमलनाथ ने कहा कि ‘सबसे ज्यादा अत्याचार मध्यप्रदेश में है, सबसे ज्यादा बेरोजगारी मध्यप्रदेश में है। ऐसे ही हालात रहे तो मैं मध्यप्रदेश की जनता से अपील करता हुं की भविष्य सुरक्षित रखें और सच्चाई को पहचानें, सच्चाई का साथ दें।
 

Vikas Tiwari

This news is Vikas Tiwari