सांवेर उपचुनाव को लेकर तैयारियों में जुटी BJP, हर हर मोदी घर घर तुलसी अभियान में बाटें जाएंगे पौधे

7/5/2020 1:55:30 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश में उपचुनाव को लेकर कवायद तेज हो गई है। रोचक सीट सांवेर को लेकर भाजपा और जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट ने की तैयारी शुरु कर दी है। इसके चलते हर हर मोदी घर घर तुलसी अभियान में सांवेर में घर घर तुलसी के पौधे वितरित किए जाएंगे। इसी कड़ी में नर्मदा को सावेर लाने की परियोजना का भी शुभारंभ हो चुका है।

PunjabKesari


सांवेर उपुचनावों को लेकर जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि नर्मदा नदी को सांवेर लाने के लिए कई दिनों से प्रयास कर रहा था। शनिवार को शिवराज सिंह के साथ कल बैठक कर 2400 करोड़ की योजना को मंजूरी दी गई। इससे खरगोन, इंदौर और उज्जैन जिले को इसका लाभ मिलेगा जल्द ही परियोजना का शुभारंभ किया जाएगा, हालांकि योजना पूरी होने में कितना समय लगेगा ये तय नहीं हैं। वहीं तुलसी सिलावट ने कहा कि सरकार के पास अपनी योजनाओं को पूरा करने के लिए सरकारी खजाने में पर्याप्त पैसा है। सरकार के खजाने में पैसा है उसी से सारे काम किये जा रहें है।

PunjabKesari

मंत्रिमंडल विस्तार के बाद विभागों के बंटवारे पर सिलावट ने कहा कि ये मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार होता है, विभाग को बदले जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जो ज़िम्मेदारी देंगे उन्हें अच्छे से निभाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News