चोरी की 60 बाइकों समेत भाजपा नेता गिरफ्तार

10/24/2018 6:42:27 PM

शहडोल: आधुनिकता के चकाचौंध में बिना मेहनत के अधिक पैसा हासिल करने की फिराक में लोग अक्सर गलत काम का सहारा लेते हैं, जिससे उन्हे हवालात की हवा खानी पडती है, ऐसा ही कुछ जिले के बुढ़ार थाना क्षेत्र में देखने को मिला जहां, पूर्व बीजेपी व्यापारी प्रकोष्ठ के संयोजक व टी.टी आटोमोबाइल के संचालक अनूप तिवारी को बाईक चोरी के संदेह मे बुढ़ार पुलिस ने हिरासत में ले लिया, और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, इनके पास से 60 बाईक भी जप्त की गई हैं।

धनपुरी निवासी अनूप तिवारी टी.टी आटोमोबाइल के संचालक है। रीजनल कालोनी के समीप पिछ्ले कई वर्षो से वे पुरानी गाड़ियों को खरीदने-बेचने का काम कर रहे हैं। इसी दौरान किसी मुखबिर ने बुढ़ार पुलिस को सूचना दी कि, अनूप तिवारी अवैध रुप से बिना दास्तवेज के कई गाडियां अपनी दुकान व गोदाम मे रखकर खरीदने-बेचने का काम कर रहा था। मुखबिर की सूचना मिलने पर बुढ़ार पुलिस ने दुकान व गोदाम मे दबिस देकर खड़ी बाइकों के दास्तावेज की माग की, लेकिन दुकान के मालिक द्वारा बाईक के दस्तावेज नहीं दिए गए तो उसे उसे हिरासत मे ले लिया गया, और दुकान से 21 व गोदाम से 39 बाईकों को जब्त कर चोरी के संदेह में अनूप के खिलाफ मामला कायम कर न्यायालय में पेश किया गया।

बता दें कि, अनूप तिवारी सत्ता रुढ बीजेपी के व्यापारी प्रकोष्ठ मंडल के सह संयोजक के पद पर कार्यरत थे। जो कि, पहले भी चोरी की बाईक खरीदने व बेचने के मामले मे जेल की हवा खा चुके हैं। सूत्रों की माने तो चोरी की बाईक के मामले मे पकडे जाने के बाद पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी ने इन्हें आनन-फानन मे इस पद से मुक्त कर दिया। वहीं जब पुलिस इस कार्यवाही के लिये अनूप की दुकान पहुंची तो वे अपने पद का रसूख दिखाते हुए पुलिस की कार्यवाही मे बाधा उत्पन्न करने लगे थे। जो अब हवालात की हवा खा रहे है।



वहीं इस मामले में फसने के बाद अनूप तिवारी ने अपने उपर लगे सभी आरोपों को गलत बताया है, और जल्द ही सभी बाइकों के दस्तावेज प्रस्तुत करने का दावा किया है। 


 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar