सिंधिया के 370 को समर्थन पर शुरू हुई खींचतान, BJP नेता ने दे डाला ऑफर

8/10/2019 3:01:16 PM

ग्वालियर: जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 और 35 ए को हटाने के बाद जहां मोदी सरकार के समर्थन पर कांग्रेस सरकार में पूर्व केंद्रीय मंत्री रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट किया था जिसे लेकर सियासत शुरु हो गई है। इस ट्वीट पर बीजेपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री जयभान सिंह पवैया ने तंज सकते हुए ज्योतिरादित्य को बीजेपी में आने का न्यौता दिया है। उन्होंने कहा ज्योतिरादित्य में देशभक्ति जाग रही है तो कांग्रेस को ठोकर मारकर मैदान में आ जाए तो हम बीजेपी में उनका स्वागत करेंगे।

370 को लेकर दो धड़ो में बंटी कांग्रेस
दरअसल, जम्मू-कश्मीर में आर्टीकल 370 हटने के बाद से ही बयानबाजों को दौर जारी है। वहीं कांग्रेस के कुछ बड़े नेता जैसे राहलु गांधी और गुलाम नबी आजाद मोदी सरकार के इस फैसले का विरोध कर रहे हैं तो कुछ नेता मोदी सरकार के समर्थन में हैं, कांग्रेस इसे लेकर दो धड़ों में बंट गई है। सिंधिया ने इसका समर्थन करते हुए ट्वीट किया था जिसके बाद पार्टी में भूचाल आ गया था। सिंधिया के ट्वीट पर पवैया ने कहा सांसद रहते और सांसद का चुनाव हारने के बाद सिंधिया के बयानों में भारी फर्क आया है। जो आदमी राहुल के साथ संसद में टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन करता था। वहीं 370 पर मोदी सरकार के समर्थन में ट्वीट हैरान करने वाली है।

सिंधिया जनता के सामने अपना रुख साफ करें
पवैया ने कहा कि सिंधिया जनता के सामने साफ करें कि क्या आप अब भी कांग्रेस में ही हैं, अगर आप कांग्रेस में ही हो तो कांग्रेस ने 370 हटाने का विरोध क्यों किया आपकी पार्टी का स्टैंड क्य़ा है। पूर्व कैबिनेट मंत्री पवैया ने आरोप लगाए कि सिंधिया सत्ता की मलाई खाना चाहते है, उन्हें मध्यप्रदेश में अभी कई जमीनों के पट्टे कराने है तो कई जमीनों की जांच की फाइल बंद करानी है, इसलिए मध्य प्रदेश में कांग्रेसी बने रहना चाहते है, तो वहीं मोदी की सुनामी से बचने और अपना भविष्य सुरक्षित रखने के लिए सिंधिया मोदी जी के सुर में सुर मिलाते है। 

meena

This news is Edited By meena