नशे में धुत होकर भाजपा नेता ने चौकी प्रभारी को सरेआम पीटा

8/20/2018 6:07:30 PM

सागर :  सत्ता के नशे मे चूर भाजपा नेताओं की दंबगई अब सर चढ़कर बोलने लगी है, जिसकी वजह से आम जनता की सुरक्षा करने वाली पुलिस भी अब सुरक्षित नहीं रही। कुछ ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश के सागर से सामने आया है जहां भाजपा किसान मोर्चा के ग्रामीण अध्यक्ष एवं कंजिया पूर्व सरपंच ने पुलिस चौकी इंचार्ज को ही पीट दिया। 

दोनों पर करीब एक-एक दर्जन मामले दर्ज हैं। कुछ मामलों में तो वह पुलिस रिकॉर्ड में फरार हैं। एक सप्ताह पहले ही दोनों पर एससीएसटी एक्ट का मामला दर्ज होने पर भाजपा नेता ने उनकी पैरवी करते हुए चौकी प्रभारी के साथ मारपीट कर दी।फिलहाल भानगड़ थाना पुलिस ने आरोपी रामराजा पर मामला दर्ज कर लिया है और जल्द गिरफ्तार करने की बात कही है।  मामला बीना विधानसभा के भानगड़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत कंजिया चौकी का है। यहां प्रभारी गणेश प्रसाद ट्रेफिक व्यवस्था को लेकर कंजिया बस स्टेंड पर ड्यूटी कर रहे थे । उन्होंने कलारी के सामने एक बाइक खड़ी देखी  तो उसे वहां से हटाने को कहा।

तभी 47 वर्षीय रामराजा यादव नशे में धुत होकर कलारी के अंदर से निकला और पुलिस पर रौब झाड़ने लगा। चौकी प्रभारी ने नियम- कानून का हवाला दिया, लेकिन वह राजनैतिक धौंस बताकर गाली गलौच करने लगा। पुलिस ने समझाने की कोशिश की पर भाजपा नेता पूर्व सरपंच ने खाकी का भी ख्याल न करते हुये बस स्टेड पर चौकी प्रभारी को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। घायल चौकी प्रभारी गौड़ को पुलिसकर्मियों ने उठाया और रात में ही सिविल अस्पताल ले गए। जहां इलाज किया गया एवं एमएलसी कराई गई है।  

 

suman

This news is suman