कोविड-19 के चक्कर में नपे भाजपा नेता, नियम तोड़ने पर 20 पर FIR

1/5/2021 5:49:07 PM

शहडोल(अजय नामदेव): कोरोना काल मे कोविड 19 गाइड लाइन का खुलेआम उल्लंघन करते हुए जिला पंचायत सीईओ का विरोध कर पुतला दहन करने वाले कथित भाजपा प्रदेश कार्य समिति सदस्य मछुआरा प्रकोष्ठ के प्रेम कुमार वर्मन सहित 20 पर जैतपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। बिना अनुमति के कोरोना काल मे कोविड 19 के उलंघन के मामले में 20 के खिलाफ मामला कायम करने को लेकर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे है। जबकि अभी जिले में कई ऐसे आयोजन या विरोध प्रदर्शन किया गया, जिसमें न तो अनुमति ली गई और न ही कोविड के नियमों का पालन किया गया बाबजूद इसके उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई। लेकिन प्रशासनिक अधिकारी सीईओ के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के दौरान कोविड के उल्लंघन के मामले में मामला कायम के कई मायने निकाले जा रहे है।  जो कहीं और इशारा कर रहा है ।




जिले के जैतपुर थनांन्तर्गत ग्राम रासमोहनी निवासी  भाजपा प्रदेश कार्य समिति सदस्य मछुआरा प्रकोष्ठ के प्रेम कुमार वर्मन द्वारा 19 अन्य लोगों के साथ मिलकर रासमोहनी बाजार में बीते  2 जनवरी को जिला पंचायत सीईओ पार्थ जैसवाल के खिलाफ बगैर अनुमति कोविड काल में पहले मुर्दाबाद के नारे लगाए फिर सीईओ का सरेआम पुतला दहन किया, इस दौरान उन्होंने न तो सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं किया, और न ही मास्क लगाए हुए थे, इतना ही नहीं आपत्तिजनक व अशोभनीय शब्दों का इस्तेमाल कर पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल किया था। 




जिसकी शिकायत पंचायत सचिव व सरपंच ने थाने में की शिकायत के आधार पर थाना प्रभारी जैतपुर द्वारा प्रेमकुमार बर्मन सहित 19 लोगों पर धारा 188 ,269 ,270 धारा 57 आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005  के तहत किया प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की गई है।  आरोपियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।



बिना अनुमति के कोरोना काल में कोविड 19 के उल्लंघन के मामले में 20 के खिलाफ मामला कायम करने को लेकर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे है।  जबकि अभी जिले में कई ऐसे आयोजन या विरोध प्रदर्शन किया गया, जिसमें न तो अनुमति ली गई और न ही कोविड के नियमों का पालन किया गया बावजूद इसके उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई । लेकिन प्रशासनिक अधिकारी सीईओ के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के दौरान कोविड के उलंघन के मामले में मामला कायम के कई मायने निकाले जा रहे है। जो कही और इशारा कर रहा है।

 

meena

This news is meena