Video- BJP नेता का सांसद पर बड़ा आरोप ,करोड़ों में बेची टिकट

11/16/2018 11:29:12 AM

भोपाल: प्रदेश में जहां कांग्रेस और भाजपा में राजनीतिक गहमा-गहमी में तेजी आई है, वहीं दूसरी ओर टिकट वितरण से पार्टियों में आपसी मतभेद भी जारी है। अब बीजेपी में पार्टी से नाराज नेताओं की लिस्ट में राजगढ़ से बीजेपी के पूर्व जनपद अध्यक्ष हैं रमाकांत तिवारी का नाम शामिल हो गया है। आपसी मतभेद इस कदर बढ़ गया कि उन्होंने सांसद पर टिकट बेचने का बढ़ा आरोप लगाया है।



दरअसल, रमाकांत तिवारी राजगढ़ से टिकट की दावेदारी कर रहे थे लेकिन पार्टी ने उसे टिकट न देकर अमर सिंह यादव को टिकट दे दिया।जबकि तिवारी का कहना है कि रोडमल नागर ने यह टिकट 5 करोड़ रुपए में बेची है। इसलिए उन्होंने पार्टी से इस्तीफे का ऐलान किया। तिवारी ने कांग्रेस के बागी राजगढ़ के पूर्व विधायक प्रताप मंडलोई को समर्थन देने का फैसला भी सुनाया। इस संबंध में उन्होंने कहा कि हम 20 हजार लोगों के साथ सभा करेंगे। उनका कहना था कि इतने लोग तो मुख्यमंत्री की सभा में भी शामिल नहीं होते। इसके साथ ही खुजनेर के बालिका छात्रावास में नाबालिग से दुष्कर्म की वारदात को दबाने का आरोप भी लगाया। 




इस संबंध में जब सांसद रोडमल नागर से पूछा गया तो अपने बचाव में वे कुछ शब्द ही बोल पाए। टिकट के बारे में पूछे जाने पर नागर ने कहा कि सबकी अपनी-अपनी सोच है। अमर को टिकट देने का फैसला पार्टी का था न कि किसी का व्यक्तिगत और तिवारी को टिकट न देने के फैसले से पार्टी के सभी कार्यक्रताओं सहमत है।

 

 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR