छत्तीसगढ़ में भाजपा नेता के बिगड़े बोल, मंच से अधिकारियों को हड़काया

6/10/2023 1:49:53 PM

मनेंद्रगढ़ (सुरजीत सिंह): पूर्व विधायक ने फिल्मी डायलॉग में अधिकारियों को फरमान सुनाते हुए कहा कि 'दुर्गा शंकर मिश्रा (Durga Shanker Mishra) रिश्ते में तुम्हारा बाप लगता हैं'. भरतपुर विधानसभा (bharatpur vidhansabha) में भाजपा के जिला उपाध्यक्ष दुर्गा शंकर मिश्रा की गिरफ्तारी और जमानत के बाद सियासत शुरू हो गई है. यहां पूर्व विधायक श्याम बिहारी जायसवाल (shyam bihari jaiswal) का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें वे पुलिसकर्मियों को अपशब्द कह रहे हैं. वहीं इस वायरल वीडियो में पूर्व विधायक श्याम बिहारी कह रहे है कि दुर्गा शंकर मिश्रा 3 बार के उपाध्यक्ष हैं और इनको एसडीएम और तहसीलदार 'हू आर यू' बोलते हैं.

श्याम बिहारी ने अफसरों से कहा उपाध्यक्ष का नाम दुर्गा शंकर है, 'रिश्ते में तेरा बाप लगता है'. इन्हें क्षेत्र का बच्चा-बच्चा जानता है. श्याम बिहारी ने अधिकारियों पर हमला करते हुए कहा कि यहां 5 और 10 हजार रुपए में वन अधिकार पट्टा देते हो. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पूर्व विधायक श्याम बिहारी ने कहा, खुलेआम कांग्रेस के गुंडे मर्डर कर देते हैं. पुलिस के अधिकारियों को भरे मंच से अपशब्द कहते हुए उन्होंने कहा, तुमको शर्म नहीं आती! अरेस्ट करने के लिए धरना प्रदर्शन करना पड़ता है.

ये है पूरा मामला 

भरतपुर के भाजपा जिला उपाध्यक्ष दुर्गा शंकर मिश्रा पर तहसीलदार से गाली गलौज करने को लेकर पुलिस ने अपराध दर्ज कर गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। जहां 8 तारीख को दुर्गा शंकर मिश्रा की जमानत के बाद भाजपा नेताओं ने जनकपुर में उनका भव्य स्वागत किया थ, साथ ही भरे मंच से क्षेत्र के विधायक गुलाब कमरों और अधिकारियों पर भाजपा के नेताओं नाराजगी भी जताई थी और तहसीलदार एसडीएम समेत पुलिस के अधिकारियों को जमकर खरी खोटी सुनाई.

 

Vikas Tiwari

This news is Content Writer Vikas Tiwari