ग्वालियर में हाशिए पर कानून व्यवस्था, BJP नेता की दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या

7/11/2019 12:35:13 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): जिले में एक बार फिर से गैंगवार के चलते बीजेपी नेता पंकज सिकरवार की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक भाजपा नेता ने कुछ दिनों पहले पुलिस से सुरक्षा की मांग की थी। लेकिन उसे सुरक्षा मिलने से पहले ही उसे मौत के घाट उतार दिया गया। घटना दोपहर की बताई जा रही है, जब बिरला नगर पुल के पास बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने पंकज पर ताबडतोड़ गोलियां चलना शुरू कर दी। जिसमें पंकज की मौके पर ही मौत हो गयी।



 

जानकारी के अनुसार पंकज बिरला नगर पुल के पास वैष्णो पुरम आए हुए थे। इसी बीच उन पर कुछ बदमाशों ने गोलियां चला दी। आसपास के लोगों ने तुंरत ही पुलिस को गोलीबारी की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तत्काल पंकज को लेकर सीधे सहारा अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने पंकज को मृत घोषित कर दिया। पंकज की मौत के बाद शहर के हजीरा थाना क्षेत्र में तनाव का माहौल है। मृतक के परिजनों के मुताबिक पंकज संजय नगर पुल के पास प्लॉटिंग स्थल पर गए थे। वहां एक बदमाश पहले से जमीन पर बैठा था। उसके बाद दो लोग और आए, उन्होंने आते ही सीधे पंकज पर गोलिया बरसा दीं। पंकज को बदमाशों ने हिलने का भी मौका नहीं दिया और उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाते ही रहे। पंकज के परिजनों का आरोप है कि इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले कोई और नही बल्कि परमाल तोमर, रमन चौहान, संजय तोमर और उनके साथी हैं, साथ ही वे ये भी आरोप लगा रहे हैं, कि पंकज सिकरवार को पहले से अपनी हत्या का अंदेशा था। इसलिए उसने ग्वालियर SP से सुरक्षा की मांग की थी। लेकिन पुलिस ने उन्हें सुरक्षा नही दी।  




आपको बता दें कि पंकज अपने एक दोस्त के साथ वहां पहुंचे थे। लेकिन दोस्त उनसे थोडा पीछे खड़ा था। इसलिए वह बच गया और लगातार    गोली लगने से पंकज की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस को मौके से 5 खोके मिले हैं। पुलिस ने मामला दर्ज इस पूरे हत्याकांड की जांच में जुट गई है और घटनास्थल के आसपास के CCTV फुटेज को खंगाल रही है जिसके बाद ही पंकज की हत्या के आरोपियों की पहचान हो सकेगी।

बता दें कि 20 फरवरी 2018 को अभिषेक तोमर हत्याकांड में पंकज सिकरवार सहित 7 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया था। कहा जा रहा है कि, हजीरा थाना क्षेत्र में दो गुटों के बीच में वर्चस्व की लड़ाई चल रही है, जिसके चलते आए दिन इस तरह की गोलीबारी की खबरें समाने आती रहती है
 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar