जयवर्धन को ट्रोल करने के चक्कर में भाजपा नेता की हुई फजीहत

4/24/2021 3:38:41 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): कांग्रेस नेता जयवर्धन सिंह को ट्रोल करने के चक्कर में भाजपा नेता राहुल कोठारी अपनी फजीहत करा बैठे। दरअसल, भाजपा नेता राहुल कोठारी एक मामले की अधूरी जानकारी के चलते जयवर्धन सिंह से उलझ गए और जयवर्धन को टैग करते हुए उन्हें झूठा दिखावटी शहज़ादा बता डाला। ऐसे में कांग्रेस नेता जयवर्धन सिंह ने भी उन्हें सच का आईना दिखाते हुए चुप करवा दिया।



ये है पूरा मामला
पिछले कुछ दिनों से मध्यप्रदेश ऑक्सीजन की कमी के कारण कई लोगों की जान जा चुकी है। समस्या अभी भी जस की तस बनी हुई है। ऑक्सीजन की समस्या गुना और राजगढ़ ज़िले में भी है क्योंकि यह दोनो ज़िले दिग्विजय सिंह जयवर्धन सिंह के प्रभाव वाले हैं। यही वजह है कि पिछले दिनों जयवर्धन सिंह ने गुना एवं राजगढ़ के लिए ऑक्सीजन सफ्लाई के लिए प्रसिद्ध उद्योगपति एवं कांग्रेस से सांसद रहे नवीन जिंदल से निवेदन कर 16 टन का ऑक्सीजन टैंकर मंगवाया था।



इसके लिए ट्विटर के माध्यम से उन्होंने नवीन जिंदल को धन्यवाद भी किया और फिर नवीन जिंदल ने भी जवाब देकर नेक काम के लिए हमेशा मदद करने को तैयार रहने की बात की थी। वही इसके लगभग 3 घंटे बाद सीएम शिवराज सिंह की नवीन जिंदल से बात हुई थी और उन्होंने मुख्यमंत्री को भी ऑक्सीजन देने का आश्वाशन दिया था।



लेकिन भाजपा नेता राहुल कोठारी पूरे वाक्य को ना समझते हुए जयवर्धन सिंह से उलझ गए और जयवर्धन का नाम लिए बिना उनको ट्वीट में टेग कर झूठा दिखावटी शहज़ादा बता दिया। राहुल कोठारी ने अपने ट्वीट में लिखा कि बैगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाने तो बहुत देखे...आज झूठा दिखावटी शहज़ादा भी देख लिया।  फिर क्या था जयवर्धन सिंह ने अपने ट्वीटों की टाइमिंग बताते हुए भाजपा नेता राहुल कोठारी को आईना दिखा दिया और साथ में राजनीति ना करने की नसीहत देते हुए जनता के बीच जाकर मदद करने की सलाह दे डाली।

meena

This news is Content Writer meena