ऊर्जा मंत्री और SP के सामने संजय पाठक के गुर्गों ने की कांग्रेस नेता के साथ गुंडागर्दी

1/25/2019 1:35:53 PM

कटनी: गुरुवार को कटनी जिले के दौरे पर पहली बार आए ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह की उपस्थिति में पूर्व मंत्री व बीजेपी विधायक संजय पाठक के गुर्गों ने ग्रामीण कांग्रेस अध्यक्ष गुमान सिंह के साथ न केवल गाली-गलौच की, बल्कि उनका कॉलर भी पकड़कर मारपीट करने की कोशिश की। इस पूरे घटना क्रम के दौरान संजय पाठक स्वयं अपने लोगों को मारपीट करने से रोकते नजर आए। इस बैठक में ऊर्जा मंत्री के अलावा कांग्रेस नेता मिथलेश जैन और ग्रामीण अध्यक्ष गुमान सिंह भी मौजूद थे। ऊर्जा मंत्री, कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक सहित प्रशासन की मौजूदगी के बावजूद हुई इस घटना की चौतरफा निंदा हो रही है।


कटनी जिले का प्रभार मिलने के बाद पहली बार ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह गुरुवार को यहां पहुंचे। वे कलेक्ट्रेट में आयोजित जिला योजना समिति की बैठक में शामिल हुए। सूत्रों की मानें तो जिला योजना समिति की बैठक में पूर्व मंत्री व बीजेपी विधायक संजय पाठक भी पहुंचे, जहां उन्होंने प्रोटोकॉल के अनुसार बैठक व्यवस्था न होने पर आपत्ति जताई। ये बात कांग्रेस के ग्रामीण अध्यक्ष गुमान सिंह को नागवार गुजरी। उन्होंने इस पर भाजपा शासन की परंपरा को लेकर तंज कसा, जिसके बाद संजय पाठक और गुमान सिंह के बीच जमकर कहा सुनी हुई।
 



जिला योजना समिति की बैठक में पूर्वमंत्री संजय पाठक व गुमान सिंह के बीच हुई कहा सुनी की खबर जैसे ही संजय पाठक के गुर्गों को लगी वो एक-एक कर कलेक्ट्रेट पहुंच गए। बैठक खत्म होने के उपरांत जैसे ही प्रभारी मंत्री प्रियव्रत सिंह सभा कक्ष से निकलकर कलेक्टर में कमरे की तरफ बढ़े संजय पाठक ने उन्हें रोककर बातचीत करने की कोशिश की। इस दौरान उनके साथ गुमान सिंह भी थे। गुमान को देख आक्रोशित संजय पाठक के गुर्गे गुमान सिंह के साथ विवाद करने लगे, इस बीच गुमान की कॉलर भी पकड़ ली।




वीडियो में स्पष्ट रूप से संजय पाठक को अपने गुर्गों को रोकने और मारपीट न करने को बार-बार बोलते सुना जा सकता है। जब यह घटना हो रही थी उस दौरान कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक सहित पुलिस का अमला भी मौजूद रहा। बावजूद इसके गुर्गे 'संजू भैया' के वफादार बनने के लिए विवाद करने से नहीं चुके। वहीं खुद मंत्री रह चुके संजय पाठक के गुर्गों की इस करतूत का वीडियो वायरल होने के बाद हर तरफ घटना की निंदा हो रही है।
 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar