दीपिका पादुकोण के JNU दौरे पर भाजपा नेता का कटाक्ष- दीपिका को हुआ है ‘छपास’ रोग

1/8/2020 5:31:42 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश के भाजपा विधायक और प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा ने बॉलाबुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पर बेतुका बयान दिया है। उन्होंने भोपाल में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि दीपिका को ‘छपास’ रोग हुआ है, आज वह देश को जलाने वालों के साथ खड़ी हैं। दरअसल, दीपिका पादुकोण दिल्ली की जवाहर लाल नेहरु यूनिवर्सिटी में सीएए के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे छात्र-छात्राओं से मिलने गई थी। वहीं कुछ लोगों का आरोप है कि वह फिल्म के प्रमोशन के लिए इस तरह के राजनीतिक स्टेप ले रही हैं।


 

इस दौरान बीजेपी नेता ने दीपिका के साथ- साथ जावेद अख्तर को भी आड़े हाथों लिया और कहा कि इनको ये समझ लेना चाहिए कि हिंदुस्तान को जलाने वालों के साथ आप खड़े होंगे तो ये देश ऐसे लोगों को स्वीकार नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि देश उनको इसलिए स्वीकार करता है क्योंकि ये एक्टिंग करते हैं। लेकिन वही एक्टिंग अगर देशद्रोहियों के साथ मिलकर करते हैं तो जनता इन्हें नकारना शुरु कर देती है। क्योंकि हिंदुस्तान देशभक्तों को तो पसंद करता है लेकिन देश के गद्दारों को कतई पसंद नहीं करता।



अमिताभ बच्चन से सीखने चाहिए एक्टिंग के गुर
भाजपा नेता रामेश्वर शर्मा ने बॉलीवुड के महान नेता अमिताभ बच्चन की तारीफ करते हुए कहा कि दीपिका को एक्टिंग के गुर फिल्म स्टार अमिताभ से सीखने चाहिए। वो कभी भी मातृभूमि के खिलाफ नहीं बोलते हैं ना ही कोई टिप्पणी करते हैं। लेकिन जावेद अख्तर और दीपिका पादुकोण को महात्मा गांधी के देश को समझना चाहिए,।हिंदुस्तान ऐसे किसी एक्टर की बदतमीजी को पसंद नहीं करेगा।

meena

This news is Edited By meena