बीजेपी MLA के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद भाजपा नेता पहुंचे टेस्ट कराने, कही ये बात(Video)

6/20/2020 2:47:19 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): बीजेपी नेता के कोरोना पॉजिटिव पाए जान के बाद पार्टी में हड़कंप की स्थिति है। खास बात यह रही ये कोरोना संक्रमित विधायक पिछले कुछ दिनों से कई विधायकों के संपर्क में रहे हैं और शुक्रवार को राज्यसभा चुनाव में वोटिंग करने पहुंचे थे। विधायक के पॉजिटिव होने की खबर मिलते ही उनके संपर्क में आने वाले भाजपा के कई विधायक सुबह से ही भोपाल के जेपी अस्पताल पहुंचने लगे हैं।

विधायक पहुंचे कोरोना टेस्ट कराने
मंदसौर विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया, विधायक देवी सिंह धाकड और दिलीप मकवाना ने अस्पताल पहुंचकर अपना टेस्ट कराया। यहां अस्पताल पहुंचने के बाद वे बोले- ऐहतियात के लिए जांच कराई है। वोटिंग के दौरान वह पॉजिटिव विधायक के साथ थे। 



साथी विधायकों में हड़कंप
विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने बताया कि वे बीते दो दिन से कोरोना पॉजिटिव विधायक के साथ ही हैं। शुक्रवार को वोटिंग साथ में की थी। इससे एक दिन पहले पॉजिटिव विधायक ने हमारे साथ खाना खाया था। इस पार्टी में करीब 14 विधायक शामिल हुए थे। इस लिए एहतियात के तौर पर टेस्ट कराने आए हैं। 



निकाली जा रही है कॉन्टेक्ट हिस्ट्री
विधायक की कॉन्टेक्ट हिस्ट्री के अनुसार जावद में इनके निवास के पास एक महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद वे अपनी पत्नी के साथ फार्म हाउस में रहने चले गए थे। इस दौरान भी ये लोगों से मिलते रहे और कई कंटेनमेंट एरिया में भी गए। इसके बाद 16 जून को भोपाल आ गए। हैरत की बात यह है कि इस दौरान न तो इनकी कहीं जांच हुई और ना ही प्रशासन ने इन्हें कंटेनमेंट एरिया में जाने से रोका।



संपर्क में आए लोगों की सीसीटीवी से होगी पहचान
बताया जा रहा है कि कोरोना पॉजिटिव विधायक कई लोगों से मिले थे और राज्यसभा चुनाव से पहले हुई भाजपा की मीटिंग में शामिल हुए थे। इसके बाद विधानसभा सचिवालय ने राज्यसभा चुनाव में मतदान के फुटेज निकालने के निर्देश दिए हैं।

नो-कोविड कॉन्टेक्ट डिक्लेरेशन
राज्यसभा चुनाव के पहले ड्यूटी में लगाए गए कर्मचारियों के साथ विधायकों को भी 'नो-कोविड कॉन्टेक्ट डिक्लेरेशन देना अनिवार्य था। लेकिन इस मामले में कर्मचारियों की बड़ी लापरवाही सामने आई है।

 

meena

This news is Edited By meena