BJP का राज, कांग्रेसियों का चलावा! 'अफसरों से कहकर BJP नेताओं के मकान तुड़वा रहे कांग्रेस MLA'

12/23/2020 1:06:26 PM

शिवपुरी(भूपेंद्र शर्मा): मध्य प्रदेश में शिवपुरी में एक अनोखा मामला देखने को मिला। जहां आरोप है कि राज तो भाजपा का है लेकिन अफसर कांग्रेस नेताओं के पिट्ठू हैं और उनके इशारे पर ही सारे काम करते हैं। मामला तब सामने आया जब शिवपुरी कलेक्टर कार्यालय परिसर में भाजपा नेताओं और कलेक्टर के बीच खनियांधाना तहसीलदार को लेकर तकरार हुई। अब पिछोर विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी नेताओं ने खनियांधाना तहसीलदार को तुरंत हटाऐ जाने की मांग की है।

PunjabKesari

बीजेपी नेता प्रीतम सिंह लोधी ने आरोप लगाते हुए कहा है कि खनियांधाना के तहसीलदार द्वारा कांग्रेस विधायक केपी सिंह के इशारे पर बीजेपी कार्यकर्ताओं के घरों को निशाना बनाकर अतिक्रमण के नाम पर तोड़ा गया है लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ताओं के एक भी अतिक्रमण को नहीं हटाया गया है।

PunjabKesari

साथ ही बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध करने पर उनके उपर झूठे मुकदमे दर्ज करवा दिये गए साथ ही मारपीट भी की गई। वहीं बीजेपी कार्यकर्ताओं के जोर जोर से बोलने पर कलेक्टर द्वारा भी समझाईश दी गई ।

PunjabKesari

वहीं इस मामले को लेकर कलेक्टर का कहना है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा तहसीलदार के गलत रवैये की शिकायत की गई है उसकी जांच करवाई जायेगी और जांच में जो भी दोषी होगा कार्रवाई की जायेगी। खास बात ये है कि प्रदेश में बीजेपी की सरकार है बावजूद इसके बीजेपी कार्यकर्ताओं को प्रशासन की प्रताड़ना का शिकार होना पड़ रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News