BJP का राज, कांग्रेसियों का चलावा! 'अफसरों से कहकर BJP नेताओं के मकान तुड़वा रहे कांग्रेस MLA'

12/23/2020 1:06:26 PM

शिवपुरी(भूपेंद्र शर्मा): मध्य प्रदेश में शिवपुरी में एक अनोखा मामला देखने को मिला। जहां आरोप है कि राज तो भाजपा का है लेकिन अफसर कांग्रेस नेताओं के पिट्ठू हैं और उनके इशारे पर ही सारे काम करते हैं। मामला तब सामने आया जब शिवपुरी कलेक्टर कार्यालय परिसर में भाजपा नेताओं और कलेक्टर के बीच खनियांधाना तहसीलदार को लेकर तकरार हुई। अब पिछोर विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी नेताओं ने खनियांधाना तहसीलदार को तुरंत हटाऐ जाने की मांग की है।

बीजेपी नेता प्रीतम सिंह लोधी ने आरोप लगाते हुए कहा है कि खनियांधाना के तहसीलदार द्वारा कांग्रेस विधायक केपी सिंह के इशारे पर बीजेपी कार्यकर्ताओं के घरों को निशाना बनाकर अतिक्रमण के नाम पर तोड़ा गया है लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ताओं के एक भी अतिक्रमण को नहीं हटाया गया है।



साथ ही बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध करने पर उनके उपर झूठे मुकदमे दर्ज करवा दिये गए साथ ही मारपीट भी की गई। वहीं बीजेपी कार्यकर्ताओं के जोर जोर से बोलने पर कलेक्टर द्वारा भी समझाईश दी गई ।

वहीं इस मामले को लेकर कलेक्टर का कहना है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा तहसीलदार के गलत रवैये की शिकायत की गई है उसकी जांच करवाई जायेगी और जांच में जो भी दोषी होगा कार्रवाई की जायेगी। खास बात ये है कि प्रदेश में बीजेपी की सरकार है बावजूद इसके बीजेपी कार्यकर्ताओं को प्रशासन की प्रताड़ना का शिकार होना पड़ रहा है।

meena

This news is meena