कांग्रेस को समर्थन देने वाले BJP विधायक नारायण त्रिपाठी बोले-सरकार गिराना मुझे अच्छा नहीं लगता

7/26/2019 10:44:57 AM

भोपाल: बीजेपी को जोर का झटका देकर कांग्रेस खेमे को सकून देने वाले बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी का कहना है मैंने तो 15 दिन पहले ही इसका संकेत दे दिया था। उन्होंने कहा, मेरे लिए मान- सम्मान सबसे पहले है, लेकिन बीजेपी ने मेरी कद्र नहीं की। मैं वही करता हूं जो मेरी मर्ज़ी होती है। सरकार गिराना मुझे अच्छा नहीं लगता।



बीजेपी से नाराज चल रहे विधायक ने कहा कि बुधवार को विधानसभा में कांग्रेस के समर्थन में वोटिंग की और गुरुवार को अपने मन की भड़ास निकाली, उनका कहना है, मैंने 15 दिन पहले ही ट्वीट करके तैयार रहने के लिए कहा था। मेरे लिए सबसे पहले मान सम्मान स्वाभिमान जरूरी है। लेकिन बीजेपी में मेरा सम्मान नहीं था। उनकी ख़ासी नाराज़गी शिवराज सिंह से है। वो कहते हैं पूर्व सीएम शिवराज ने मेरे क्षेत्र में कई योजनाओं की घोषणा कीं जो पूरी नहीं की गई। मैने सब जगह गुहार लगाई लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया।



बकरे की तरह हलाल किया
पाला पलटकर कांग्रेस को समर्थन देने वाले नारायण त्रिपाठी का कहना है कि - ये वो दल है जहां तिलक लगाकर बुलाया जाता है बाद में बकरे की तरह हलाल कर दिया जाता है। दूसरे दल से आया आदमी इस दल में राजनीति करने लायक नहीं बचता।



कांग्रेस मेरा घर
नारायण त्रिपाठी कह रहे हैं कि कांग्रेस मेरे घर जैसा है। मैं बीजेपी में किसी शर्त पर नहीं आया था सिर्फ एक बात कही थी कि मैहर का विकास होना चाहिए। 2014 में 3 दिन में बीजेपी को एक सांसद दिया।अगर मैं न आया होता तो सतना सीट से बीजेपी सांसद गणेश सिंह नहीं जीत पाते। 2018 का चुनाव लड़ा तो मुझे शिवराज की घोषणाओं का बोझ झेलना पड़ा।

मेरी मर्ज़ी
नारायण त्रिपाठी ने कहा मुझे जो अच्छा लगता है मैं वो करता हूं। मैं राजनीति सिर्फ मैहर के विकास के लिए कर रहा हूं। किसी भी सरकार को गिराना मुझे अच्छा नहीं लगता। सीएम कमलनाथ जी से मेरे पुराने रिश्ते हैं। उनसे हमेशा मुलाकात होती रहती है। अभी मैहर के विकास के लिए ही उनसे बात हुई थी। मैं कुछ दिन पहले शिवराज जी से भी मिला था लेकिन मेरी बात को किसी ने नहीं सुना।

 

meena

This news is Edited By meena