बीजेपी नेताओं ने बीजेपी को हराने का काम किया: शिवचरण पटेल

8/1/2022 11:13:34 AM

दमोह (इम्तियाज़ चिश्ती): केंद्रीय जनशक्ति राज्यमंत्री प्रहलाद पटेल (central minister prahlad patel) के निवास पर मीडिया से चाय पर चर्चा हुई। केंद्रीय मंत्री ने बातचीत के दौरान दमोह जिला पंचायत अध्यक्ष (damoh district panchayat election 2022) पद चुनाव के दौरान भाजपा (bjp) की नाकामी पर चर्चा करते हुए कहा कि इस विषय में भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी की भूमिका को संज्ञान में लेकर प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा (vd sharma) को एक्शन लेना चाहिए।

PunjabKesari

गोपाल भार्गव पर लगाया आरोप 

पूर्व भाजपा के जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण पटेल (shivcharan patel) ने मंत्री गोपाल भार्गव (gopal bhargav), बीजेपी जिलाध्यक्ष प्रीतम लोधी, पूर्व मंत्री जयंत मलैया, पूर्व विधायक लखन पटेल के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा कि इन्होंने खुद नहीं चाहा कि दमोह में भाजपा का जिला पंचायत अध्यक्ष बने। उन्होंने साफ तौर पर आरोप लगाया कि उनके पास 6 सदस्य थे। लेकिन अधिकृत प्रत्याशियों ने सक्रियता नहीं दिखाई, जिसका फायदा कांग्रेस को मिला। 

प्रहलाद पटेल ने संगठन को एक्शन लेने को कहा

इस मामले में केंद्रीय राज्य मंत्री ने प्रदेश संगठन से संज्ञान लेने को कहा है। दरअसल भाजपा के जिला पंचायत अध्यक्ष पद के अधिकृत प्रत्याशी चंद्रभान सिंह ने चुनाव के दौरान अपना नामांकन ही दाखिल नहीं किया। उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी, प्रत्याशी बनने वाली थी, उनके जाति प्रमाण पत्र में कोई परेशानी थी। उसमें से नामांकन दाखिल नहीं कर पाए। लेकिन पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ने सीधे तौर पर भाजपा के कई बड़े नेताओं को इस मामले में कटघरे में खड़ा किया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News