भाजपा मंडल अध्यक्ष समेत 3 लोगों ने पहले युवती को दिया नशीला पदार्थ, फिर किया गैंग रेप

2/21/2021 7:21:25 PM

शहडोल (अजय नामदेव): जैतपुर थाना क्षेत्र  में एक हाई प्रोफाइल मामला सामने आया है, जहां 20 वर्षीय युवती के साथ जैतपुर भाजपा मंडल अध्यक्ष समेत 3 अन्य लोगों ने नशीले पदार्थ का सेवन करवाकर युवती के साथ तीन दिन तक गैंग रेप किया।

PunjabKesari

गंभीर अवस्था में युवती को उसके घर के सामने छोड़ दिया, जिसकी शिकायत जैतपुर थाने में की गई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता ने अपने परिजनों को बताया कि जैतपुर भाजपा मंडल अध्यक्ष विजय त्रिपाठी समेत मुन्ना सिंह , राजेश शुक्ला और मोनू महाराज ने उसे नशीले पदार्थ का सेवन करवाकर उसके साथ गैंग रेप किया।

पीड़िता के परिजनों ने मामले की शिकायत जैतपुर थाने में की है। पुलिस शिकायत के आधार पर चारों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। पीड़िता की हालत बिगड़ते देख उसे जैतपुर अस्पताल से जिला अस्पताल रेफर किया गया है।  

बताया जा रहा है कि युवती को नशीले इंजेक्शन लगाकर जबरन शराब पिलाकर गैंग रेप किया गया। ये पूरी घटना राजेश शुक्ला जो कि पेशे से शासकीय शिक्षक है उसके फार्म हाउस में हुई। घटना के बाद क्षेत्र का माहौल बिगड़ चुका है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

shahil sharma

Related News

Recommended News