भाजपाईयों की औकात नहीं है कि हमारी सरकार को गिरा दें: मंत्री सज्जन सिंह वर्मा

3/7/2020 4:34:23 PM

देवास (एहतेशाम कुरेशी): मध्य प्रदेश के पीडब्लूडी एवं पर्यावरण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने देवास जिले के सोनकच्छ में प्रदेश के हाल के राजनीतिक समीकरण को लेकर कहा कि भाजपाईयों की औकात नहीं है कि हमारी सरकार को गिरा दें। इस दौरान उन्होंने बसपा विधायक रामबाई को झांसी की रानी कहकर संबोधित किया।

PunjabKesari

सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि जब उन्हें जबरदस्ती रोका गया। हरियाणा के होटल में बीजेपी के गुंडों ने एक लप्पड़ दिया और उनकी दादागिरी से सबको वापस लेकर आईं। इस दौरान उन्होंने प्रदेश के बीजेपी नेताओं पर भी निशाना साधा। वर्मा ने कहा कि 15 साल की सरकार में भ्रष्टाचार में जो पैसा इनके मुख्यमंत्री और मंत्रियों ने कमाया है। उस भ्रष्टाचार के पैसों के बल पर विधायकों की अस्मिता को खरीदने का घिनौना षड्यंत्र कर रहे हैं। इसे मैं लोकतंत्र पर कड़ा प्रहार मानता हूं।

PunjabKesari

पीडब्लूडी एवं पर्यावरण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ये देश के अन्य राज्यों में चुनाव हार रहे हैं। इसलिए हताशा और निराश का वातावरण नरेंद्र  मोदी,अमित शाह से लेकर शिवराज सिंह चौहान तक है। हताशा के इस वातावरण से छुटकारा पाने के लिए विधायकों की खरीद फरोख्त कर रहे हैं।

वहीं कांग्रेस के विधायक हरदीप सिंह डंग और निर्दलीय विधायक शेरा भैया के नदारद होने को लेकर मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि ये तो हमाए विधायक मजे ले रहे हैं। उन्होंने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ को बीजेपी का गुरू बताया। साथ ही कहा कि कमलनाथ सबके गुरु हैं। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री बनने के लिए सबसे ज्यादा लार शिवराज सिंह चौहान की ही टपक रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News