बीजेपी के पूर्व मंत्री ने सिंधिया को लेकर दिया बड़ा बयान, कांग्रेस में मची हलचल

8/23/2019 2:53:19 PM

भोपाल: मप्र के पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य को कांग्रेस कमेटी ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए स्क्रीनिंग कमेटी का अध्यक्ष नियुक्त किया है। अब बीजेपी के विधायक विश्वास सारंग ने सिंधिया को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा सिंधिया के द्वारा राजनीति में हस्तक्षेप न हो, इसलिए मध्यप्रदेश से हटाकर दूसरे राज्य भेज दिया गया ये उनका अपमान है। सांरग का बयान ऐसे समय में आया है जब सिंधिया के बीजेपी में जाने की अफवाहें भी जोरों शोरों पर हैं। इसके साथ ही सारंग ने कांग्रेस और गांधी परिवार पर जमकर हमला बोला है। कांग्रेस की अब तक इस पर कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। सारंग के बयान से सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई है।



नेहरू परिवार को ही पद मिलेगा
दरअसल, मीडिया में चर्चा के दौरान सारंग ने कहा कि सिंधिया के लिए पार्टी में कोई रास्ता नही है। वह कद में पद में हर हिसाब से राहुल से बीस है। कांग्रेस में सिंधिया के साथ निश्चित रूप से खराब व्यवहार हो रहा है । सिंधिया के द्वारा राजनीति में हस्तक्षेप न हो, इसलिए मध्यप्रदेश से हटाकर दूसरे राज्य भेज दिया गया ये उनका अपमान है। सिंधिया का अपमान किया और अब उनके खेमे के मंत्रियों का अपमान कर रहे है। सभी गफलत में है, ये गफलत की सरकार है। कांग्रेस में केवल नेहरू परिवार को पद मिलेगा। केवल नेहरू परिवार को सत्ता मिलेगी यह निश्चित है।

सांरग ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा पार्टी की नियत और नीति दोनों खराब है। चुनाव के पहले जब राहुल मध्यप्रदेश आए थे तब उनको पता था कि सरकार नही बनेगी इसलिए उन्हीने कर्जमाफी की घोषणा कर दी, लेकिन कोई कर्ज आज तक माफ नही हुआ है। गुट और गुरोह में बंटी हुई पार्टी की सरकार बनती है तो ऐसे ही होता है

Vikas kumar

This news is Vikas kumar