BJP विधायक की सिंधिया को सलाह, दुखों का नाश करने के लिए करें हनुमान चालिसा का जाप

2/17/2020 11:47:27 AM

इंदौर: मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ व कांग्रेस वरिष्ठ नेता सिंधिया के बीच चल रही तिखी तकरार को लेकर बीजेपी खेमा खुश दिखाई दे रहा है। कांग्रेस में चल रही इसी तनातनी के बीच इंदौर से बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को एक पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने सिंधिया को हनुमान चालीसा पढ़ने की सलाह दी है।



बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला ने पत्र में लिखा है कि वचनपत्र की याद दिलाने पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मीडिया के माध्यम से सार्वजनिक तौर आपके साथ जो व्यवहार किया वो दुःखद और पीड़ादायी है। इससे आपकी पीड़ा का अंदाज़ा लगाया जा सकता है। इंदौर में कैलाश विजयवर्गीय जी के संकल्प से हनुमान जी की अष्टधातु की मूर्ति स्थापित की जा रही है। 



ज्योतिरादित्य सिंधिया को नसीहत देते हुए रमेश मेंदोला ने कहा कि हनुमान जी की मूर्ति के समक्ष बैठकर सुंदरकांड या हनुमान चालीसा का पाठ आपको अपनी पार्टी से मिली चुनौती को पूरा करने और आपकी पार्टी में आपके साथ हो रहे अन्याय से लड़ने और जीतने की शक्ति देगा.''हनुमान जी काटेंगे कष्ट'



बीजेपी विधायक ने खत में आगे लिखा है कि 'हनुमान जी को कलयुग का जागृत देव माना जाता है। हनुमान जी सबके संकट और पीड़ा हर लेते हैं। हनुमान चालीसा भी यही कहती है ' बीजेपी विधायक ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को टैग करते हुए इसे बकायदा ट्वीट भी किया है।

meena

This news is Edited By meena