अजय चंद्राकर ने मंत्री कवासी लखमा को बोला सरकार की ''आइटम गर्ल''

7/10/2022 4:44:10 PM

रायपुर (सत्येंद्र शर्मा): अपने बयान तेजतर्रार को लेकर सुर्खियों में रहने वाले विधायक अजय चंद्राकर (bjp mla ajay chandrakar) ने एक बार फिर से राज्य सरकार (state government) के ही एक मंत्री को लेकर ऐसा बयान दिया है। जिसके बाद विधायक अजय चंद्राकर (ajay chandrakar) एक बार फिर सुर्खियां बटोरते से नजर आ रहे हैं। दरअसल छत्तीसगढ़ (chhattisgarh) में लगातार खाद की कमी (lack of fertilizer) को लेकर सियासत जारी है। इसी बीच विधायक अजय चंद्राकर, खाद की कमी को लेकर राज्य सरकार (state government) के खिलाफ आंदोलन करते नजर आए।

अजय चंद्राकर ने कवासी लखमा को कह 'आइटम गर्ल'

अजय चंद्राकर के आंदोलन को लेकर मंत्री कवासी लखमा (kawasi lakhma) ने यह बयान दिया था। कि उन्हें दिल्ली जाकर आंदोलन करना चाहिए, यहां आंदोलन करने से क्या होगा। जिसके बाद अजय चंद्राकर ने मंत्री कवासी लखमा को सरकार की 'आइटम गर्ल' (item girl) कह डाला। जिसके बाद विधायक अजय चंद्राकर का यह बयान बड़ी तेजी से सुर्खियों में बरकरार है।

कवासी लखमा के बचाव में उतरे प्रेम साय सिंह टेकाम 

विधायक अजय चंद्राकर (ajay chandrakar) के बयान का जवाब देते हुए स्कूल शिक्षा मंत्री प्रेम साय सिंह टेकाम (prem shay singh tekam) ने कहा अजय चंद्राकर द्वारा मंत्री कवासी लखमा पर किया गया कमेंट, जिसमें विधायक अजय चंद्राकर ने मंत्री कवासी लखमा को आइटम गर्ल कहा है, यह बेहद ही निंदनीय है और भाजपा (bjp) के लोगों की मानसिकता को दर्शाता है और ऐसे बयानों से उनके चेहरे और चरित्र का साफ अंदाजा लगाया जा सकता है। 

विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं अजय चंद्राकर

अपने विवादित बयानों की वजह से विधायक अजय चंद्राकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। अब जिस तरह से राज्य के मंत्री पर विधायक अजय चंद्राकर ने आइटम गर्ल का टैग लगाया है। इसके बाद अब इस मुद्दे में सियासत  कब और कहां तक पहुंचती है, यह देखने वाली बात होगी।  

 

Devendra Singh

This news is News Editor Devendra Singh