मीटिंग में बिना मास्क लगाए पहुंचे थे कोरोना पॉजिटिव MLA, CM और प्रदेशाध्यक्ष से भी की थी मुलाकात

6/21/2020 11:48:13 AM

भोपाल: मध्यप्रदेश मे कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। कोरोना संक्रमितों कि लिस्ट में अब भाजपा और कांग्रेस विधायकों के नाम भी सामने आने लगे हैं। प्रदेश में अब तक कुल तीन नेता कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। कांग्रेस विधायक के बाद अब बीजेपी MLA, उनकी पत्नी और छोटे भाई को भी कोरोना होने की पुष्टि हुई है।



आपको बता दें कि 18 जून को हुई भाजपा विधायक दल की बैठक में ये विधायक शामिल थे, और बाद में उन्होंने 19 जून को राज्यसभा चुनाव में वोट भी डाला था। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा समेत तमाम लोगों से मुलाकात भी की थी। यही नहीं कोरोना संक्रमित बीजेपी विधायक बिना मास्क लगाए मीटिंग में पहुंचे थे।  



इन लोगों को किया क्वारंटाइन...
भाजपा विधायक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद मंदसौर से MLA व प्रोटेम स्पीकर जगदीश देवड़ा, विधायक राजेंद्र पांडे दिव्यराज सिंह अपने घर में ही क्वारंटाइन हैं। बता दें कि राज्यसभा चुनाव की वोटिंग के बाद बीजेपी विधायक का साढ़े तीन बजे सेंपल लिया गया। उनकी रिपोर्ट रात 10.30 बजे आई जिसमें उन्हें कोरोना होने कि पुष्टि हुई। इसके बाद वे चिरायू अस्पताल में भर्ती हुए। छोटे भाई को घर पर ही क्वारंटाइन किया है।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar