BJP विधायक प्रह्लाद लोधी की विधानसभा सदस्यता जाने के बाद पार्टी बैनर से फोटो हुई नदारद

11/3/2019 4:14:46 PM

पन्ना: भारतीय जनता पार्टी के विधायक प्रह्लाद लोधी को कोर्ट से सजा हुई है। प्रह्लाद लोधी ने रेत माफिया के साथ मिलकर तहसीलदार के साथ मारपीट की थी। कोर्ट ने विधायक को दोषी मानते हुए 2 साल की सजा दी है। वहीं आगामी 4 नवंबर को बीजेपी का प्रदेश व्यापी विरोध प्रदर्शन होना है जिसके बैनर पोस्टर से विधायक प्रह्लाद लोधी की तस्वीरें गायब हैं।

वहीं जब बीजेपी जिलाध्यक्ष से इसके बारे में पूछा गया तो वे इस बात को टाल गए और कहा कि पार्टी में कहीं गुटबाजी नहीं है। कोर्ट से सजा मिलने के बाद भी बीजेपी संगठन अब अपनी अलग दलील दे रहा है। जिलाध्यक्ष का कहना है कि विधायक प्रह्लाद किसानों की समस्या के संबंध में तहसीलदार के पास गए थे। बीजेपी विधायक को हाईकोर्ट से न्याय दिलवाने का दावा भी बीजेपी कर रही है।

वहीं दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी बीजेपी के इस कृत्य पर चुटकी ले रही है। बीजेपी के जिला महामंत्री रेहान खान ने हमें बताया कि बीजेपी का यह चाल चरित्र चेहरा है। जिससे साफ जाहिर होता है कि यह किसी को भी इस्तेमाल करने के बाद दूध में मक्खी की तरह निकाल कर फेंक देते हैं। इन्होंने आडवाणी जी को नहीं छोड़ा और जिले की वरिष्ठ बीजेपी नेत्री कुसुम मेहदेले को भी इन्होंने अपने पोस्टर से नदारद कर दिया।

वहीं अब बल्कि अब प्रह्लाद लोधी को भी अपने अधिकृत पोस्टर से अलग कर इनके साथ हमदर्दी दिखा रही है। वहीं अब पवई में मध्यावधि चुनाव होंगे जिससे यह कह सकें कि हमें जैसे ही पता चला कि उसे सजा हुई तो हमने उसे दूर कर दिया अब बीजेपी कांग्रेस के कार्यकर्ता चाहे जो कुछ कहें, लेकिन जनता यह जान चुकी है कि चढ़ते सूर्य को नमस्कार किया जाता है ढलते को नहीं। प्रह्लाद लोधी के पोस्टर से गायब होने से यह बात साबित जरूर हो गई कि बुरे समय में अपने भी साथ छोड़ देते हैं।

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh