BJP MLA राजश्री सिंह ने पीएचई विभाग पर जानकारी नहीं देने का आरोप लगाया, सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन

2/8/2022 5:01:26 PM

धर्मेन्द्र प्रजापति (शमशाबाद): शमशाबाद विधायक राजश्री सिंह ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। शमशाबाद विधायक राजश्री सिंह ने पीएचई विभाग के अधिकारी पर 3 महीने से जानकारी नहीं देने का आरोप लगाया है। बीजेपी विधायक ने बताया कि हमारे मुख्यमंत्री इतने संवेदनशील है कि उनका कहना है कि घर-घर महिलाओं को घर में ही पानी मिले। लेकिन पीएचई विभाग के अधिकारी की लापरवाही के चलते भारी भ्रष्टाचार की बू आ रही है। जिससे जनता को लाभ नहीं मिल पा रहा है।

सुनवाई नहीं होने पर करूंगी कार्रवाई 

कई जगह नल लगे हैं। लेकिन उनमें से पानी नहीं आ पा रहा है तो कई जगह सड़कों को खोदकर रख दिया है। ऐसी अनियमितताओं की जानकारी लगातार में 3 महीने से मांगी। जा रही थी लेकिन मुझे पीएचई विभाग द्वारा आज तक उपलब्ध नहीं कराई गई। अगर मेरे क्षेत्र की जनता परेशान होती है तो मैं संबधित अधिकारी के खिलाफ जाकर कार्रवाई करुंगी, चाहे मुझे कुछ भी करना पड़े।

बीजेपी विधायक ने मांग रखते हुए कहा कि शमशाबाद में वार्ड 4 में स्कूल शिक्षा विभाग की जमीन पर 30 से 40 मकान बने हैं। उनको नोहियत परिवर्तन कराया जाए। वहीं विधायक ने बताया कि पहले भी हमने प्रयास किया था लेकिन स्कूल शिक्षा विभाग ने मना कर दिया था। अब हम फिर से प्रयास कर रहे हैं इसी मामले को लेकर आज कमिश्नर से बात करूंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News