BJP विधायक के भाई की कलियासोत डैम में डूबने से मौत, पुलिस ने शुरू की जांच

10/18/2019 3:56:23 PM

भोपाल: खंडवा के पंधाना विधानसभा सीट से BJP विधायक राम दांगोरे के भाई की भोपाल में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। शुरुआती जांच में मामला खुदकुशी का बताया जा रहा है। आपको बता दें कि बीती देर रात कलियासोम डैम में उनके डूबने की खबर के बाद सुबह पांच बजे से पुलिस शव की तलाश में जुटी थी। जिसके बाद सुबह 9 बजे शव को डैम से बरामद कर लिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।   



भोपाल की चूनाभट्टी पुलिस के अनुसार युवक रात में कलियासोत डेम के पास अपनी बाइक से आया और डैम में कूद गया। जिसकी जानकारी लगते ही नगर निगम की गोताखोर की टीम मौके पर पहुंची और सर्चिंग शुरू की, लेकिन युवक का कुछ भी पता नहीं चल सका। लेकिन सुबह के वक्त NDRF और गोताखोरों की टीम ने डैम में उतरकर सर्चिंग अभियान शुरू किया, और लगभग 9 बजे शव को पानी से बाहर निकाला जा सका। शव की पहचान चंद्रपाल दांगोरे के रुप में हुई जो कि बीजेपी विधायक राम दांगोरे के भाई हैं। वहीं सर्चिंग के दौरान बीजेपी विधायक दांगोरे अपने समर्थक के साथ वहां मौजूद थे।



बता दें कि मृतक चंद्रपाल दांगोरे अपने विधायक भाई राम दांगोरे के साथ भोपाल में स्थित MLA रेस्ट हाउस में रहता था। जानकारी के अनुसार  देर रात में फोन पर हुई बातचीत के बाद वह गुस्से में रेस्ट से बाहर निकला और सीधे कलियासोत डैम पहुंचकर उसमें छलांग लगा दी। वहीं पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही पता चल पाएगा की चंद्रपाल दांगोरे ने आत्महत्या क्यों की।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar