आग लगने से होटल हुई खाक, BJP विधायक ने कमलनाथ सरकार को ठहराया जिम्मेदार

10/21/2019 5:12:25 PM

इंदौर: शहर के विजय नगर थाने क्षेत्र के गोल्डन गेट होटल भीषण आग में जलकर खाक हो गई। आग इतनी भयानक थी कि लोगों को होटल से बाहर निकालने में भारी मशक्कत का सामना करना पड़ा। चार घंटे बाद आग पर काबू पाया जा सका। इसमें दमकल की 50 गाड़ियां और केमिकल का छिड़काव किया गया। आग में फंसे छह लोगों को रेस्क्यू किया गया उनमें से एक की हालत नाजुक बनी हुई है।



वहीं इस घटना के बाद बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला ने कमलनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘इंदौर की होटल में आग की घटना अत्यंत दुःखद है। मैंने 6 महीने पहले सरकार को बहुमंजिला इमारतों पर मंडरा रहे खतरे को लेकर चेताया था। विधानसभा में ये मुद्दा उठाया तो सरकार ये कहकर सो गई कि इंदौर की 180 बहुमंजिला इमारतों के पास फायर एन.ओ.सी. नही है और 66 के इक्विपमेंट खराब है।’



बताया जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है। होटल का ज्यादातर हिस्सा लकड़ी से बना हुआ था। इसकी वजह से यह बहुत तेजी से फैल गई। कुछ ही देर में पूरी इमारत में यह फैल गई।



आपको बता दें कि अभी सिर्फ आगे के हिस्से में ही आग पर काबू पाया जा सका। होटल के अंदर अभी भी आग लगी हुई है। फायर ब्रिगेड की टीम अभी भी आग बुझाने की कोशिश में लगी हुई हैं।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar