BJP विधायक के पोते ने युवती को दी एसिड अटैक की धमकी, पहुंचा सलाखों के पीछे

4/12/2019 3:39:42 PM

भोपाल: गुना से भाजपा विधायक के पोते की मुश्किलें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। विधायक गोपीलाल जाटव के पोते विवेक जाटव को एक युवती को एसिड अटैक की धमकी दी थी। जमानत याचिका गुरुवार को अदालत ने खारिज कर दी है। अदालत ने कहा कि आरोपी का कृत्य समाज को झकझोर देने वाला है। इसलिए जमानत न देकर उसे जेल भेजा जाना उचित होगा।

ये है पूरा मामला 
दरअसल, विवेक जाटव पर एक युवती को प्रताडि़त करने और धमकाने का केस दर्ज हुआ है। युवती का आरोप है कि उसने बात करने से मना किया तो विवेक ने चेहरे पर एसिड फेंकने व फोटो वायरल करने की धमकी दी। तलवार लेकर घर के बाहर उत्पात मचाया। विवेक के खिलाफ युवती ने एफआईआर दर्ज कराई है कि वह डेढ़ साल से उसे परेशान कर रहा है। दो अप्रैल को जब वह कॉलेज से परीक्षा देकर घर लौट रही थी, तब रास्ते में विवेक ने उसे रोककर बात करने दबाव बनाया था। उसने मना किया था, तो विवेक ने एसिड डालकर चेहरा बिगाडऩे, भाई की हत्या कराने और पिता को नौकरी से निकलवाने की धमकी दी थी। फिर पांच अप्रैल की रात उसके घर के दरवाजे पर तलवारें मारते हुए गाली-गलौज की थी जिसकी रिकॉर्डिंग वहां के सीसीटीवी कैमरे में है।


पुलिस ने युवती की शिकायत पर विवेक पर केस दर्ज कर लिया था। गुरुवार को चालान के साथ उसे न्यायाधीश तनवीर खान की अदालत में पेश किया। जहां विवेक के अधिकवक्ता की और से जमानत के लिए लगाई गई याचिका को ख़ारिज कर दिया गया और बाद में विवेक को जेल भेज दिया। 

suman

This news is suman