BJP विधायक ने कमलनाथ सरकार पर लगाया आरोप, मुझे खरीदने की कोशिश कर रही है कांग्रेस

7/31/2019 5:08:14 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश के एक बीजेपी विधायक ने कांग्रेस पर विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया है। श्योपुर जिले की विजयपुर विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक सीताराम आदिवासी ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस ने उन्हें खरीदने की कोशिश की। विधायक के इस बयान के बाद सियासी गलियारों में हड़कंप मच गया है। हालांकि अभी तक किसी भी नेता की प्रतिक्रिया सामने नही आई है।



करोड़ों का मिल रहा ऑफर
प्रदेश की श्योपुर विधानसभा से बीजेपी विधायक सीताराम आदिवासी ने का कहना है कि कांग्रेस की ओर से उन्हें खरीदने के लिए करोड़ों रुपये का ऑफर दिया जा रहा है। इतना ही नहीं सीताराम ने कहा कि कांग्रेस मंत्री बनाने का भी प्रलोभन दे रही है। उन्होंने दावा किया है कि कांग्रेस के कई मंत्री उनके साथ संपर्क कर रहे हैं और होटल में बुलाकर बात करना चाह रहे हैं।



बागी विधायकों पर आरोप
सीताराम आदिवासी ने कांग्रेस विधायक नारायण त्रिपाठी और ब्यौहारी से विधायक शरद कोल पर निशाना साधते हुए दोनों को गद्दार तक कह दिया। बता दें कि ये दोनों वो ही विधायक हैं जिन्होंने पिछले दिनों विधानसभा में दंड विधि संशोधन विधेयक पर कमलनाथ सरकार के समर्थन में क्रॉस वोटिंग की थी।



बीजेपी में संतुष्ट हूं 
सीताराम आदिवासी ने कहा कि, मेरी छवि खराब करने के लिए कुछ लोग ये अफवाह उठा रहे हैं कि मैं कांग्रेस में जाने वाला हूं, लेकिन मैं अपने वचन का पक्का हूं, मरते दम तक बीजेपी में ही रहूंगा। उन्होंने कहा कि वो बीजेपी में खुश हैं और उन्हें अपनी पार्टी और नेताओं से किसी भी तरह की कोई भी नाराजगी नहीं है।

गौरतलब है कि कांग्रेस की ओर से बीजेपी के कई विधायकों के पार्टी के संपर्क में होने की बात कही जा रही है। मंगलवार को मंत्री लाखन सिंह ने दावा करते हुए कहा था कि मध्य प्रदेश में बीजेपी का दांव उल्टा पड़ गया है, अभी दो विधायक बीजेपी के कांग्रेस में शामिल हुए हैं, जल्द ही छह विधायक और कांग्रेस में शामिल होने जा रहे हैं।  इससे पहले जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा और कंप्यूटर बाबा द्वारा बीजेपी के विधायकों के संपर्क में होने का दावा किया गया था।

meena

This news is Edited By meena