भाजपा सांसद पाटिल बोले - जो फिल्म कश्मीर फाइल्स से नाराज़ है वो कहीं और चले जाए

3/16/2022 7:13:51 PM

खंडवा(निशात सिद्दिकी): कश्मीरी पंडितों के दर्द को बयान करती फिल्म कश्मीर फाइल्स को लेकर सड़क से संसद तक बहस छिड़ी हुई हैं। ऐसे में कोई इस फिल्म को मुस्लिम विरोधी बता रहा है तो कोई फिल्म के बहाने विपक्ष पर निशाना साध रहा हैं। खंडवा में भी The Kashmir Files फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग हुई। इस स्पेशल स्क्रीनिंग  का आयोजन खंडवा सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल ने किया। फिल्म देखने के बाद सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल ने कहा जो फिल्म कश्मीर फाइल्स से नाराज़ है वो और कहीं रहने चले जाए। 

PunjabKesari
खंडवा में बुधवार हाल ही में रिलीज हुए फिल्म कश्मीर फाइल्स की स्पेशल स्क्रीनिंग की गई। इस स्पेशल स्क्रीनिंग का आजोजन खंडवा सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल ने किया। सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल ने कहा कि इस फिल्म ने कश्मीर में हुए कत्लेआम की सच्चाई देश के सामने रख दी। कश्मीर को लेकर जो लोगों के सामने झूट परोसा गया। वहीं हम अब तक सच मानते थे। लेकिन इस फिल्म के आने के बाद हमारे सामने सच्चाई सामने आई हैं।

PunjabKesari

उन्होंने फिल्म के सभी कलाकारों को बधाई देते हुए कहा कि फिल्म बनाने वाले सभी कलाकार बधाई के पात्र हैं। सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद उनके रहते ही इस फिल्म के माध्यम से कश्मीर का दर्द देश दुनिया के सामने आया हैं। उन्होंने बताया कि कोरोना के चलते सिनेमा घर बंद थे इस लिए कलेक्टर से बोल कर एक टॉकीच में इस फिल्म का प्रदर्शन करवाया जा रहा हैं।

PunjabKesari

सांसद पाटिल ने कहा कि फिल्म देखने के बाद लोग जिस तरह से फीडबैक दे रहे है उस से साफ पता चलता हैं कि फिल्म में ऐसा कोई सीन नहीं था जिसमें लोगों की आंख में आंसू न आए हो। जिस तरह से कश्मीरी पंडितों के साथ हुआ हैं वह घिनौना था लेकिन आज परिदृश्य बदल गया हैं। ये बदलाव प्रधानमंत्री मोदी के चलते ही हुआ हैं। और जब तक उनके हाथ में देश का नेतृत्व रहेगा तो जो परिस्थितियां 50 साल पहले थी वहीं परिस्थिति फिर से होंगी।

PunjabKesari

उनसे जब पूछा गया कि क्या कश्मीरी पंडितों का पुनर्वास हो पायेगा तो उन्होंने कहा मोदी हैं तो मुमकिन हैं। पीएम मोदी के रहते जरूर कश्मीरी पंडितों का पुनर्वास हो जाएगा। वहीं उनसे पूछा गया कि कुछ लोग इस फिल्म को लेकर नाराज हैं तो सांसद पाटिल ने कहा अगर कुछ लोग नाराज है तो उसका कोई इलाज नहीं हैं वो नाराज हो सकते हैं। और अगर नाराज ही होना है तो उनसे निवेदन हैं कि यहां रहे ही नहीं वो और कहीं चले जाए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News