इंदौर के स्टार्टअप को दुबई एक्सपो में भाग लेने का मिलेगा मौका, बीजेपी सांसद के प्रयासों से हुआ संभव

2/25/2022 3:23:44 PM

इंदौर सचिन (बहरानी): बीजेपी सांसद शंकर लालवानी के प्रयासों से इंदौर के स्टार्टअप को दुबई एक्सपो के इंडिया पैवेलियन में नि:शुल्क जगह मिल सकेगी। सांसद शंकर लालवानी ने ये जानकारी दुबई को दी। सांसद शंकर लालवानी समेत सांसदों का एक दल लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला की अध्यक्षता में दुबई के दौरे पर है। जहां सांसद लालवानी ने व्यस्त कार्यक्रम के बीच भी निवेशकों से मुलाकात की और उनसे इंदौर के स्टार्टअप्स में निवेश का आमंत्रण दिया। 
 

कई निवेशक इंदौर में तलाश रहे हैं सम्भावनाएं

सांसद लालवानी ने कहा कि इंदौर में निवेशकों की रुचि बढ़ी है और कई निवेशक इंदौर में सम्भावनाएं तलाश रहे हैं। मैंने उन्हें इंदौर आने का न्यौता दिया है। इसके साथ ही दुबई में कारोबार का सबसे बड़ा मेला लगा यानी दुबई एक्सपो लगा है। यहां इंदौर के स्टार्टअप्स नि:शुल्क अपना स्टॉल लगा सकते हैं। इससे उन्हें ग्लोबल बाजार मिलेगा।

इंदौर में स्टार्टअप के लिए बेहतर वातावरण बनाने में जुटे सांसद

सांसद लालवानी इंदौर के स्टार्टअप इकोसिस्टम को डेवेलप करने के लिए लगातार प्रयास करते रहते हैं और हाल ही में पिछले दिनों स्टार्टअप से जुड़े दो बड़े कार्यक्रम इंदौर में आयोजित करवा चुके हैं। अब दुबई दौरे पर भी सांसद शंकर लालवानी इंदौर में स्टार्टअप के लिए बेहतर वातावरण बनाने में जुटे हैं। ताकि इंदौर को देश की स्टार्टअप कैपिटल बनाया जा सकें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News