बीजेपी के ही सांसद ने सीएम को दी नसीहत, एक्ट पर दिया बयान वापस लें

9/22/2018 7:56:26 PM

भोपाल: SC/ST ACT को लेकर पूरे देश में घमासान मचा हुआ है, हाल ही में सवर्णों के भारी विरोध के बाद सीएम शिवराज के द्वारा SC/ST ACT पर दिया गया बयान अब उनके ही गले की फांस बनता जा रहा है अब बीजेपी में ही शिवराज के खिलाफ विरोधी सुर उठने शुरू हो गए हैं।


 
दिल्ली से बीजेपी सांसद उदित राज ने मुख्यमंत्री को नसीहत देते हुए कहा है, कि सीएम शिवराज कानून को पहले ठीक से पढ़ें और गैर जरूरी बयान ना दें| SC/ST ACT पर केंद्र सरकार के कानून को माना जाए। भाजपा सांसद उदित राज ने कहा कि शिवराज को अपना बयान वापस लेना चाहिए।

बता दें कि सीएम शिवराज ने बालाघाट में पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा था कि SC/ST ACT का दुरुपयोग नहीं होने देंगे। बिना जांच के कोई कार्रवाई नहीं होगी। इसके बाद सीएम ने ट्वीट कर भी यही बात दोहराई औऱ पार्टी के द्वारा इसका प्रचार भी किया जाने लगा। परंतू इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ा। क्योंकि राज्य की सरकार केंद्र सरकार का कानून नहीं बदल सकती है। जिसके चलते शिवराज के बयान पर सवाल खड़े हो रहे हैं। वहीं नाराज सवर्णों ने भी इसे नकार दिया है औऱ खुद बीजेपी में ही मुख्यमंत्रीक के बयान का विरोध हो रहा है। 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar