BJP सिर्फ अपनी ब्रांडिंग करती है: खनिज मंत्री प्रदीप जायसवाल

11/20/2019 2:04:26 PM

सिंगरौली (अनिल सिंह): मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जयंती पर प्रियदर्शनी महिला ग्राम सभा महुआ गांव में आयोजित हुई। इस दौरान प्रदेश के खनिज मंत्री प्रदीप जायसवाल ने सभा को संबोधित करते हुए पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और राजीव गांधी की जमकर तारीफ की। खनिज मंत्री प्रदीप जायसवाल ने कहा कि उनके जैसे नेता अब किसी पार्टी में नहीं हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि आजकल के नेता तो चोरी छुपे आतंकवादियों से मिलते हैं। मुख्यमंत्री कमलनाथ का कहना है कि हमें काम ज्यादा करना है विज्ञापन में पैसा कम खर्च करना है। वहीं विज्ञापन का पैसा बचाकर योजनाओं में खर्च करना है।

मंत्री ने कहा कि बीजेपी 90 प्रतिशत पैसा विज्ञापन पर खर्च करती है। 10 प्रतिशत योजनाओं में खर्च करती है। बीजेपी सिर्फ अपनी ब्रांडिंग करती है। बीजेपी और कांग्रेस में यही अंतर है। किसान कर्जमाफी बीजेपी को नहीं बताएंगे पर कई भाजपाईयों को भी मिला है सरकारी कर्जमाफी का लाभ। वहीं अवैध रेत खनन मामले में प्रदेश भर में कार्रवाई हो रही है।

वहीं सभा को संबोधित करते हुए प्रभारी मंत्री प्रदीप जायसवाल ने शिवराज सरकार को प्रदेश के खजाने को खाली करने के लिए जिम्मदार बताया है। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार पर भी जमकर हमला बोला। मीडिया के सवालों के जवाब में उन्होंने कहा कि बीजेपी को कर्जमाफी के बारे में नहीं बताएंगे। वहीं अगर उनका इसके बारे में पता करना है तो सहकारी बैंकों से जाकर पूछ लें। बीजेपी के लोग भी कर्जमाफी से लाभान्वित हुए हैं। अवैध रेत खनन पर कड़ी कार्रवाई हो रही है। मंत्री प्रदीप जायसवाल ने लाडली लक्ष्मी योजना के तहत प्रमाण पत्र , ऋण पुस्तिका, ट्रेनिंग करने वाले युवाओं को प्रमाण पत्र दिए। इस दौरान सभा में कलेक्टर केवीएस चौधरी, एसपी अभिजीत रंजन ,डीएफओ विजय सिंह समेत अधिकारी कर्मचारी नेतागण मौजूद रहे। 


 

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh