''पावर कट'' के विरोध में बीजेपी ने किया प्रदर्शन, सीएम का पुतला दहन कर मांगा इस्तीफा

6/4/2019 12:46:31 PM

इंदौर: बीजेपी प्रदेश सरकार को बिजली कटौती को लेकर घेरने में लगी हुई है। इसी कड़ी में मंगलवार को इंदौर के क्षेत्र क्रमांक 3 के विधायक आकाश विजयवर्गीय के नेतृत्व में राजवाड़ा पर जमकर प्रदर्शन किया। हाथों में लालटेन लेकर बीजेपी कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए और प्रदेश सरकार का बिजली कटौती को लेकर प्रदर्शन किया। विधायक आकाश विजयवर्गिय ने मुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग करते हुए उनका पुतला दहन किया।



इतना ही नहीं बिजली कटौती के विरोध में बीजेपी अनुसूचित जाति मोर्चा द्वारा मुख्यमंत्री कमलनाथ के पुतले को करंट लगाया गया। अध्यक्ष राजेश शिरोड़कर के समर्थन में भाजपाई राजबाड़ा पहुंचे और मां अहिल्या के क्षेत्र में उन्होंने बिजली कटौती को कोसते हुए कमलनाथ के पुतले को रावण का स्वरूप दिया। 10 मुंह वाले कमलनाथ के पुतले को पहले कटौती के खिलाफ करंट दिया, फिर फांसी दी गई और उसे जला डाला।



इस दौरान भाजपाइयों ने मोमबत्ती की दुकान का उद्घाटन करते हुए दुकानें सजाई। कार्यकर्ताओं कह रहे थे कि सभी को मोमबत्ती की जरुरत पड़ेगी क्यों कि रात को भी बत्ती गुल होने वाली है। मोर्चे के अनूठे प्रदर्शन में महिला मोर्चे की महिला नेत्रियां युवा मोर्चे के युवा भाजपाई और अजा मोर्चे के नेता कार्यकर्ताओं के अलावा भाजपाई भी बड़ी तादाद में पहुंच गए थे। राहगीर इस अनोखे प्रदर्शन को देखकर हैरान थे और दबी आवाज में शिवराज सरकार की तारिफ कर रहे थे।

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR