भाजपा ने धरना प्रदर्शन कर राहुल गांधी को याद दिलाया 2018 का वादा

2/3/2022 5:47:38 PM

राजनांदगांव(बंसत शर्मा): कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ प्रवास के दौरान राजनांदगांव जिला भारतीय जनता पार्टी ने शहर के गंज चौक में धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान राहुल गांधी को अपना वादा याद दिलाते हुए बीएनसी मिल चालू करने की मांग की गई। वर्ष 2018 के चुनावी रैली के दौरान राजनांदगांव पहुंचे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने शहर के गंज चौक के समीप रैली को संबोधित करते हुए यहां बंद पड़ी बंगाल नागपुर कॉटन मिल को चालू करने की मांग पर हामी भरी थी, लेकिन इसे चालू करने की दिशा में कोई प्रयास नहीं किए गए।

PunjabKesari

आज इसी स्थान पर गंज चौक में भारतीय जनता पार्टी के द्वारा राहुल गांधी को उनका यह वादा याद दिलाने के लिए धरना प्रदर्शन किया गया। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष खूबचंद पारख और राजनांदगांव जिला भाजपा अध्यक्ष मधुसूदन यादव ने कहा कि अपने चुनावी रैली के दौरान राहुल गांधी ने बंद पडी़ बीएनसी मिल को चालू करने का वादा किया था। लेकिन अब तक इसे चालू करने की दिशा में कोई प्रयास नहीं किए गए। वहीं राजनांदगांव से घोषणा पत्र राहुल गांधी की उपस्थिति में कांग्रेस ने जारी किया, जिसमें दिए गए कई वादे अब तक पूरे नहीं हुए।

PunjabKesari

अपने प्रदर्शन के दौरान भारतीय जनता पार्टी ने बैनर के माध्यम से राजधानी रायपुर पहुंचे राहुल गांधी को संदेश देते हुए लिखा कि राजधानी में राहुल कर रहे हैं न्याय, तो फिर संस्कारधानी के साथ क्यों हो रहा है अन्याय।  उन्होंने इस बैनर में बीएनसी मिल को चालू करने की मांग भी की है। राजनांदगांव शहर का बंगाल नागपुर कॉटन मिल एक बड़ा उद्योग था जो वर्षों पहले ही बंद हो चुका है और इस मिल की मशीनें भी बिक चुकी है। अब यहां बंजर जमीन के अलावा कुछ भी नहीं है। बीएनसी मिल के बंद होने के बाद से राजनांदगांव जिले में कोई बड़ा उद्योग स्थापित नहीं हुआ है। वर्ष 2018 में राहुल गांधी की चुनावी रैली के दौरान इस बीएनसी मिल को चालू करने की मांग की गई थी, जिस पर राहुल गांधी ने मिल को चालू करने हामी भरी थी। राहुल गांधी के इसी वादे को याद दिलाने भारतीय जनता पार्टी ने धरना प्रदर्शन किया है और आगे इन्हीं मुद्दों को लेकर चरणबद्ध आंदोलन करने की चेतावनी भी दी है। 
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News