Video: बीजेपी में गुंडे और हत्यारों का बोलबाला, संघ व बजरंग दल भी अलग नहीं: दिग्गी राजा

2/26/2019 3:22:00 PM

पोलायकलां: शाजापुर जिले के सेमली धाम में कांग्रेस के वरिष्ठ व पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने पत्रकारवार्ता में आर एसएस संघ व बीजेपी को आड़ों हाथ लेते हुए हमला किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में हो रही सारी की सारी वारदातों के पीछे बीजेपी और आरएस एस संघ का हाथ है।



जानकारी के अनुसार, उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद लगातार हो रही एक के बाद एक घटनाओं के पीछे बीजेपी और संघ की शमुलियत रही है। सबसे पहले रतलाम में हुई आरएस एस के अधिकारी को मरा घोषित करने के लिए दलित की हत्या की जो मजदूर था, उसको जला दिया ताकि उसको बीमा का पैसा मिल सके। दूसरी घटना बड़वानी में हुई एक नेता की हत्या है इसमें भी बीजेपी का हाथ था। अभी चित्रकूट में जो हत्या हुई उसमें भी बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के नेताओं का हाथ था तथा मोटरसाइकिल पर बीजेपी का सिंबल लगा हुआ था। अपराधी चित्रकूट विश्वविद्यालय में पढ़ते हैं जो संघ का विश्वविद्यालय है। इस विश्वविद्यालय की तत्काल जांच होनी चाहिए।



वहीं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का नगर पोलाय कला में तीन जगह पर भव्य स्वागत किया गया। हालांकि राजा साहब ने स्वागत समारोह में फूल माला आतिशबाजी एवं ढोल धमाके के लिए मना कर दिया था।



बता दें कि वैसे ही पोलाय कला में कांग्रेस कमजोर है परंतु इसके बाद भी कांग्रेसी एक होती नहीं दिख रही है नगर में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का मंडल अध्यक्ष शालिगराम मंडलोई के ऑफिस में स्वागत हुआ मंडलअध्यक्ष शालिगराम मंडलोई मीडिया के सामने आने से बचते रहे। वहीं नगर कांग्रेस की ओर से कांग्रेस कार्यालय पर भी भव्य स्वागत किया गया। वहीं हिम्मतपुरा ईदगाह पर मुस्लिम समुदाय द्वारा स्वागत कर ईदगाह के सामने पड़ी जमीन को नाम से करने के लिए आवेदन भी दिया गया हम आपको बता दें कि इस बारे में दिग्विजय सिंह जब मुख्यमंत्री  थे उस समय एक आदेश तत्कालीन कलेक्टर शाजापुर को दिया था।

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR