पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल ने कहा, आ रही है कांग्रेस सरकार

11/30/2018 2:39:33 PM

भोपाल: मतदान के बाद सभी दलों को अब परिणाम का इंतजार है। लेकिन अपनी बेबाकी के लिए मशहूर बीजेपी के वरिष्ठ नेता बाबूलाल गौर ने मतगणना से पहले ही कांग्रेस को जीत की बधाई दे दी है। उनके घर मिलने पहुंचे कांग्रेस के आरिफ अकील को उन्होंने मंत्री बनने की भी बधाई दे डाली। उन्होंने अकील को बधाई देते हुए कहा कि, कांग्रेसी की सरकार आ रही है और आप मंत्री बन रहे हो।



बता दें कि, फुर्सत के पलों में कांग्रेस नेता आरिफ अकील प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के घर उनसे मिलने पहुंचे थे। मुलाकात के बाद अकील ने बताया की वे गौर का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे। दोनों दिग्गज नेताओं के बीच काफी देर तक मुलाकात चलती रही। 



इसी बीच बाबूलाल गौर ने कहा कि, 'आपकी पार्टी ने हमारी बहुत मदद की, नहीं तो टिकट नहीं मिलती, लेकिन आख़िरकार हमारी बहू को टिकट मिल गया।' इसके बाद अकील ने कहा कि, 'आप हमारी पार्टी में आ जाते तो आपको टिकट मिल जाता लेकिन अापने मना कर दिया।' इसके बाद फिर गौर ने कहा कि, 'बहु को टिकट मिल गया नहीं तो हालात दूसरे हो जाते।' इस बीच गौर ने होशंगाबाद विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी सरताज सिंह का भी जिक्र करते हुए कहा कि, 'सरताज को टिकट नहीं दिया तो उन्होंने बहुत नुकसान किया, हमदर्दी का वोट अलग ही होता है।' वहीं अकील ने भी बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि, 'क्या बाप बुजुर्ग हो जाए तो क्या बाप नहीं रहता। इसके बाद गौर ने अकील के नजदीक आकर कहा कि 'कांग्रेस सरकार आ रही है'। इसके बाबूलाल गौर ने उन्हें मंत्री बनने की बधाई भी दे डाली।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar