Video: कमलनाथ सरकार पर BJP का डबल अटैक

2/17/2019 4:15:23 PM

भोपाल: पुलवामा में शहीद अश्विनी कुमार की अंतिम संस्कार में कमलनाथ के देरी से पहुंचने पर नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने का बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि सीएम कमलनाथ द्वारा जानबूझकर शहीद के अंतिम संस्कार को लेट कराने की कोशिश की गई। सरकार बताएं कि कैबिनेट की बैठक ज्यादा जरूरी थी या शहीद का अंतिम संस्कार। उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार के मंत्री जगह-जगह भाषण और उद्घाटन करने में व्यस्त रहे। जिसकी वजह से शहीद का अंतिम संस्कार में देरी हो गई।

वहीं पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ को आड़ों हाथों लेते हुए कहा कि बेशक वे सीएम नहीं हैं लेकिन जनता की लड़ाई लड़ने के लिए हमेशा तैयार है। प्रदेश में किसानों की हालत खराब होती जा रही है। धान खरीद करने के बाद भी किसानों को नहीं दिया जा रहा पैसा और उड़द को लेकर किसान को परेशानकिया जा रहा है। उड़द का पेमेंट भी किसानों को नहीं दिया जा रहा है। अगर किसानों की हालत नहीं सुधरी तो वे सड़क पर उतरकर किसानों की लड़ाई लड़ेंगे।



वहीं नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में पिछले पद्रंह सालों में इतने तबादले नहीं हुए इससे ज्यादा तो कांग्रेस की सरकार ने दो माह में कर दिए। अब तो प्रदेश में पैसे लो और आर्डर ले जा जैसी स्थिती बन गई। बजट सत्र को लेकर भार्गव ने कहा कि इस सत्र में अविश्वास प्रस्ताव नही लाएगें। उन्होंने कहा कि सत्र में सरकार से मांगेगे तबाड़तोड़ होते तबादले तथा  बिगडती कानून व्यवस्था और किसानों की परेशानी के जवाब मांगे जाएंगे।

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR