समय आने पर BJP का चेहरा और चरित्र सबके सामने आ जाएगा: CM कमलनाथ

5/29/2019 2:45:57 PM

भोपाल: सीएम कमलनाथ ने आखिरकार आयकर छापों और उसके बाद चल रही चर्चाओं पर अपनी चुप्पी तोड़ ली है। उन्होंने कहा कि, एमपी में सरकार घपलों घोटालों पर बड़ी कार्रवाई करने वाली है, उसी से ध्यान मोड़ने के लिए आयकर छापे की कार्रवाई को सार्वजनिक किया जा रहा है। सीएम कमलनाथ ने कहा-मेरी सरकार को कोई खतरा नहीं है।



सीएम कमलनाथ ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान यह बात कही। उन्होंने आयकर छापों के बारे में कहा, लगातार सामने आ रहे बयानों से बीजेपी की सोच उजागर होती है। ये  बड़े दुख की बात है। समय आने पर बीजेपी का चरित्र और चेहरा सब सामने आएगा। उन्होंने गाज़ियाबाद में बेटे नकुलनाथ की जमीन रद्द होने के सवाल पर कहा कि, हमने कोई अतिक्रमण नहीं किया। ये सब राजनीतिक प्रयास हैं। उन्होंने दावा किया कि, गाजियाबाद डेवलपमेंट अथॉरिटी ने कोई नोटिस जारी नहीं किया है। सारा निर्माण कार्य 30 साल पुराना है। ये पूरा मामला राजनीतिक साजिश का हिस्सा है।
 


सरकार को नहीं है कोई खतरा 
कांग्रेस सरकार गिराने की अटकलों और खबरों के बीच सीएम कमलनाथ ने कहा, कांग्रेस सरकार को पूरी तरीके से समर्थन हासिल है। 26 तारीख को हमने विधायक दल की बैठक बुलायी थी। उसमें 120 विधायकों ने लिखित में सरकार को समर्थन देने का भरोसा दिलाया है।

suman

This news is suman