Video: BJP दफ्तर में गूंजे नारे : 'माफ करो शिवराज-हमें चाहिए मोदी राज'

4/12/2019 3:41:54 PM

भोपाल: बीजेपी नेताओं में टिकट वितरण को लेकर विरोध बढ़ता जा रहा है। गुरुवार को टिकट वितरण से खफा कार्यकर्ताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। विरोधकर्ता वर्तमान सांसद और उम्मीदवार रोडमल नागर को राजगढ़ से टिकट देने से नाराज है। कार्यकर्ताओं ने भोपाल पहुंच कर भाजपा प्रदेश कार्यालय के सामने शिवराज मुर्दाबाद के नारे लगाए। भाजपा कार्यकर्ता हाथ में तख्ती लिए हुए थे जिसमे लिखा था 'माफ़ करो शिवराज, हमें चाहिए मोदी राज'।
 

दरअसल, बीजेपी द्वारा राजगढ़ से रोडमल को टिकट मिलने से कार्यकर्ताओं में खासी नाराजगी है जो अब खुल कर सामने आने लगी है। कार्यकर्ताओं का कहना है कि रोडमल ने अपने क्षेत्र में विकासकार्य नहीं किया। न ही पिछले पांच साल में उनकी सक्रियता रही और न ही वो कार्यकर्ताओं से मिलते हैं। कार्यकर्ताओंं का आरोप है कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के दबाव की वजह से रोडमल नागर को टिकट दिया गया है। इसलिए नाराज कार्यकर्ताओं ने भोपाल पहुंचकर शिवराज के खिलाफ में जमकर नारेबाजी की और मुर्दाबाद के नारे लगाए।



गौरतलब है कि यह पहला मौका नहीं है कि बीजेपी कार्यकर्ता रोडमल नागर का विरोध कर रहे है इससे पहले भी मार्च में हुई चुनाव समिति की बैठक में भी भाजपा कार्यालय पहुंचकर राजगढ़ के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया था। वो राजगढ़ सांसद रोडमल नागर के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। उनका कहना था कि यदि नागर को टिकट दिया तो वो चुनाव में काम नहीं करेंगे। इस से पहले भी राजगढ़ में एक सभा के दौरान शिवराज सिंह चौहान की मौजूदगी में भाजपाइयों ने नारेबाजी की थी और कहा था कि 'मोदी तुझसे बेर नहीं रोडमल तेरी खेर नहीं'। फिलहाल  इतने विरोध के बावजूद भी नागर को राजगढ़ से टिकट देना बीजेपी के लिए लोकसभा चुनाव में मुश्किलें खड़ी कर सकता है।

>

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR