CAA पर बोले BJP प्रवक्ता- हम मुसलमानों को अपने सिर पर नहीं बैठाएंगे!

1/4/2020 4:57:16 PM

भोपाल: सीएए के समर्थन में भोपाल में मीडिया को संबोधित करते हुए भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला किया। इस दौरान उन्होंने मुसलमानों को लेकर विवादित बयान भी दिया। डॉक्टर सुधांशु त्रिवेदी ने सीएए को लेकर कहा कि हम मुसलमानों को अपने सिर पर नहीं बैठाएंगे। 




सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि पिछले पांच सालों में आस-पड़ोस के देशों से आए 566 मुसलमानों को भारत की नागरिकता मिली है। हमने अदनान सामी जैसे लोगों को नागरिकता दी है, लेकिन अब हम मुसलमानों को अपनी खोपड़ी पर तो नहीं बैठा सकते हैं। जो हालात का मारा है अगर वो आएगा तो हम उसको नागरिकता देंगे लेकिन आगजनी और सड़कों पर बवाल करने वाले लोगों को सरकार अपने सिर पर नहीं बैठाएगी।



तीन तरह के लोग कर रहे हैं सीएए का विरोध
सुधांशु त्रिवेदी ने आगे कहा कि देश में तीन तरह के लोग हैं जो नागरिकता संशोधन कानून का विरोध कर रहे हैं। इनमें पहले वे राजनैतिक दल हैं जो सत्ता से बाहर हो चुके हैं लेकिन केन्द्र की सत्ता में आना चाहते हैं। दूसरी वे राष्ट्र विरोधक शक्तियां हैं जो विदेशी ताकतों से संचालित होती हैं और हमेशा किसी न किसी तरह से हिंसा और उपद्रव कराने की कोशिश करती हैं और तीसरे वो नेता हैं जो ईर्ष्या में जलते हुए हमेशा मोदी की नीतियों को हमेशा विरोध करते हैं। 

meena

This news is Edited By meena