झाबुआ उपचुनाव: BJP प्रदेशाध्यक्ष अपने ही प्रत्याशी का भूले नाम, ट्विटर पर जमकर हो रही किरकिरी

10/21/2019 12:03:28 PM

जबलपुर: आतंकवाद तो त्याग, तपस्या और बलिदान का प्रतीक बताने वाले बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह एक बार फिर अपने ही ट्वीट के कारण घिरते हुए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल मामला झाबुआ उपचुनाव से जुड़ा है जहां पर बीजेपी प्रत्याशी भानू भूरिया मैदान में हैं। लेकिन भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष को अपने ही प्रत्याशी का नाम नहीं मालूम, क्योंकि वे झाबुआ से अपने प्रत्याशी भानु भूरिया की जगह किसी भानु भदौरिया के लिए वोट मांग रहे हैं।
 

 
बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा कि ‘मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार वादाखिलाफी के विरुद्ध तथा विकसित झाबुआ के लिए बीजेपी के प्रत्याशी भानु भदौरिया को वोट देकर विजयी बनाएं’। राकेश सिंह के इस ट्वीट के तुरंत बाद ही कांग्रेस ने हमला बोलते हुए कहा कि  ‘मध्यप्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष को ही अपने प्रत्याशी का नाम नही मालूम, भानू भदौरिया के लिये माँगे वोट..! राकेश सिंह जी, आज आपने साबित कर दिया कि झाबुआ में आपकी पार्टी की मानसिक चेतना ठीक नहीं है। बस ऊलजलूल जारी है। ख़ैर, जनता समझदार है, वो कांतिलाल भूरिया को ही वोट देगी।



बता दें कि इससे पहले भी लोकसभा चूनाव के समय एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राकेश सिहं ने कहा था कि, ‘भगवा कभी आतंकवाद नहीं होता, भगवाधारण करने वाला कभी आतंकवादी नहीं होता, आतंकवाद तो त्याग, तपस्या और बलिदान का प्रतीक होता है’। लेकिन इस बार तो वे अपनी ही पार्टी के प्रत्याशी का नाम भूल गए, और भानु भदौरिया को वोट दिलाने की मांग कर रहे हैं।

जब बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने कहा- आतंकवाद तो त्याग तपस्या और बलिदान का प्रतीक होता है...

 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar