कानून व्यवस्था को लेकर आज प्रदेश भर में प्रदर्शन करेगी BJP, राकेश सिंह ने दी चेतावनी

1/21/2019 10:40:06 AM

भोपाल: मंदसौर औऱ बड़वानी की घटना को लेकर बीजेपी आज प्रदेश भर में प्रदेश सरकार का पुतला फूंकेगी। इसी बीच राकेश सिंह ने कहा है कि 'कांग्रेस की सरकार बनने के साथ ही लगातार कानून व्यवस्था ठप्प हो गई है और शांति का प्रदेश कहे जाने वाले मध्यप्रदेश में आम नागरिक में डर का वातावरण बन रहा है।
 


बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि 'पिछले कुछ दिनों से प्रदेश में कानून व्यवस्था के हालात अचानक गंभीर रूप लेने लगे हैं।  भोपाल में पुलिस पार्टी पर भारी पथराव,इंदौर में कारोबारी संदीप अग्रवाल की हत्या, मंदसौर में  नगरपालिका के अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार की बीच बाजार नृशंस हत्या बड़वानी में हमारे मंडल अध्यक्ष की निर्मम हत्या और रविवार को ही जबलपुर में शहीद अब्दुल हमीद मंडल के महामंत्री मगन सिद्दकी पर चाकू से हमला से यह बात साबित होती है कि कांग्रेस शासित प्रदेश की सरकार का कानून से कोई लेना देना नही है सरे आम व्यापारी, भाजपा कार्यकर्ता पर हमला कर हत्या होने से आमजनो में दहसत का माहौल है।




बता दें कि राकेश सिंह ने प्रदेश के डीजी और सभी जिला कलेक्टरों को सीएम कमलनाथ के नाम का ज्ञापन सौंप कर लचर कानून व्यवस्था को बहाल करने का आग्रह किया था, पर उसके बाद भी एक और बीजेपी नेता की मौत हो गई, जिसके बाद बीजेपी नेता राकेश ने कांग्रेस के खिलाफ प्रदेश भर में प्रदर्शन की चेतावनी दे डाली है।  

Vikas kumar

This news is Vikas kumar