कुछ ही देर में घोषित होगा BJP प्रत्याशियों के नाम का ऐलान, दिग्गज नेता ने किया दावा

10/5/2020 6:11:22 PM

मुरैना (जुनेद पठान): बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर मुरैना जिले के कैलारस पहुंचे। जहां उन्होंने बताया कि, कुछ ही घंटों में बीजेपी उम्मीदवारों की लिस्ट जारी होगी। मुरैना जिले के कैलारस नगर में उपचुनाव होना है। जिसकी तैयारियां बीजेपी ने जोर-शोर से शुरु कर दी हैं। 12 अक्टूबर तक 28 विधानसभा सीटों पर कार्यकर्ता सम्मेलन होना है। जिसके जरिए नेता कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम कर रहे हैं। इसी दौरान मंडल कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने के लिए केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर मुरैना पहुंचे, जहां उन्होंने जौरा, पहाड़गढ़ और कैलारस के कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम किया, साथ ही कहा कि आज शाम को सभी 28 सीटों पर उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी जाएगी।



कुछ ही घंटों में जारी होगी बीजेपी प्रत्याशियों की लिस्ट...
इस दौरान केंद्रीय मंत्री तोमर बताया कि, बीजेपी के 28 में से 25 प्रत्याशी घोषित हैं। तीन प्रत्याशियों की घोषणा आज कल में हो जाएगी। उनका कहना है कि, भारतीया जनता पार्टी एक विधिमान्य राजनीतिक दल है, और कैडर बेस पार्टी है। इसलिए प्रत्याशी कोई भी हो, बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने चुनाव की तैयारियां कर ली हैं। उनका कहना है कि, 12 अक्टूबर तक सभी मंडलों में कार्यकर्ता सम्मेलन होना है। इसी कड़ी में बीजेपी के बड़े नेता विधानसभा में जा रहे हैं। केंद्रीय मंत्री तोमर ने कहा कि, मैं दो दिनों के मुरैना दौरे पर हूं, कल मेरा दौरा भिंड और ग्वालियर में रहेगा। एक दो दिन में चुनाव की पूरी रुप-रेखा बन जाएगी और सभी लोग काम पर लग जाएंगे।



केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने दावा किया है कि, बीजेपी के कार्यकर्ताओं के दम पर बीजेपी 28 सीटों पर जीत दर्ज करेगी। कैलारस में मंडल कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए तोमर ने कहा कि, कुछ ही घंटों में BJP के प्रत्याशियों की लिस्ट जारी हो जाएगी। वहीं इस दौरान कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा। केंद्रीय मंत्री ने देश में बढ़ रही बेरोजगारी पर कांग्रेस पार्टी को जिम्मेदार ठहराया है। उनका आरोप है कि, देश में बढ़ती बेरोजगारी का जिम्मेदार कांग्रेस पार्टी है। क्योंकि देश में सबसे ज्यादा राज कांग्रेस ने किया है। इसलिए देश में बेरोजगारी ज्यादा बढ़ रही और इसको दूर करने के लिए प्रधानमंत्री को मेहनत करनी पड़ रही है। 

Vikas Tiwari

This news is Vikas Tiwari