तो मणिकर्णिका के सहारे BJP करेगी सिंधिया का घेराव, फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग !

1/29/2019 6:06:10 PM

भोपाल: विधानसभा चुनाव में तीन राज्यों की हार के बाद लोकसभा चुनाव की तैयारियों के लिए बीजेपी को अब बॉलीवुड का सहारा मिल गया है। हाल ही में रिलीज हुई रानी लक्ष्मी बाई पर बनी फिल्म मणिकर्णिका को बीजेपी ने टैक्स फ्री करने की मांग कर दी है। इसके अलावा द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर और उरी द सर्जिकल स्ट्राइक को भी टैक्स फ्री करने की मांग की गई है। 


 

दरअसल उरी द सर्जिकल स्ट्राइक, द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर और मणिकर्णिका से बीजेपी अपने पक्ष में चुनावी माहौल तैयार कर वोट कैश करना चाहती है। उरी द सर्जिकल स्ट्राइक में मोदी सरकार से सबसे अहम फैसले और देश की सेना का ताकतवर रूप दिखाया गया है। क्योंकि ये सर्जिकल स्ट्राइक मोदी सरकार के कार्यकाल में हुई। इसीलिए बीजेपी भी यही चाहती है कि यह फिल्म सभी लोग देखें और यही कारण है भाजपा इन फिल्मों को देखने के लिए अपील भी कर रही है और अब टैक्स फ्री करने की मांग भी कर रही है। 
 




वहीं मणिकर्णिका फिल्म के आने के बाद से बीजेपी के लिए कांग्रेस को घेरने का एक नया अवसर मिल गया है यह फिल्म झांसी की रानी लक्ष्मी बाई पर फिल्माई गई है। इस फिल्म के सहारे इतिहास को एक बार फिर से कुरेदने की कोशिश की जा रही है क्योंकि झांसी की रानी की हार के पीछे का कारण बीजेपी नेता सिंधिया घराने का अंग्रेजों से हाथ मिलाने को ही मानते हैं औऱ संभव है कि बीजेपी इस फिल्म का उपयोग ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ करना चाहती है। 
 



इससे पहले पिछले वर्ष पूर्व सीएम शिवराज भी सिंधिया घराने पर गद्दारी का आरोप लगा चुके हैं जिससे बीजेपी की ही किरकिरी हुई थी। क्योंकि सिंधिया घराने की दो कद्दावर नेता वसंधरा राजे और यशोधरा राजे खुद बीजेपी में हैं। 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar