बिजली संकट को लेकर BJP करेगी प्रदेश सरकार का घेराव, 12 जून को निकालेगी चिमनी यात्रा

6/11/2019 9:49:54 AM

भोपाल: बिजली संकट को लेकर प्रदेश सरकार बीजेपी के निशाने पर है। जिसको लेकर बीजेपी ने एक बड़े आंदोलन की घोषणा की है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद राकेश सिंह ने बताया कि आम नागरिकों को साथ लेकर बीजेपी प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर 12 जून की शाम 7 बजे चिमनी यात्रा निकालेगी। उन्होंने कहा कि क्योंकि यह सरकार बिजली कटौती से पीडि़त जनता की चीख पुकार नहीं सुन पा रही है इसलिए चिमनी यात्रा के साथ पार्टी ढोल नगाड़े लेकर भी चलेगी और कमलनाथ सरकार की नींद हराम कर देगी।



इतना ही नहीं राकेश सिंह ने प्रदेश सरकार पर हमला करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश के हालात बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है, जहां सरकार पानी और बिजली जैसी समस्याओं पर भी अपनी जिम्मेदारी निभाने के बजाए कभी अधिकारियों को कोसती है तो कभी बिजली उपकरणों की गुणवत्ता पर प्रश्न खड़े करती है। जबकि इन्हीं बिजली उपकरणों के द्वारा पिछले 15 सालों से मध्यप्रदेश में निर्विघ्न बिजली की आपूर्ति की जा रही थी।



उन्होंने आगे कहा कि लगता है बिजली संकट का बहाना बनाकर कमलनाथ सरकार ट्रांसफार्मर और अन्य बिजली उपकरणों की खरीदी का घोटाला करना चाहती है। लेकिन बीजेपी ऐसा होने नहीं देगी। हमारी पैनी नजर सरकार की सभी हरकतों पर है। हम न तो सरकार को कोई घोटाला करने देंगे और न बिजली संकट को लेकर कोई बहानेबाजी सुनेंगे। 2 जून का हमारा आंदोलन सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ आने वाले दिनों में बड़े संघर्ष का शंखनाद है। राकेश सिंह ने पार्टी कार्यकर्ताओं और आम नागरिकों से बड़ी संख्या में चिमनी यात्रा में शामिल होने की अपील की है।

meena

This news is meena