कमलनाथ के गृह जिले से विधानसभा चुनाव के प्रचार का शंखनाद करेगी भाजपा, अमित शाह कल आएंगे छिंदवाड़ा, ऐसा होगा दौरा कार्यक्रम

3/24/2023 12:10:52 PM

छिंदवाड़ा(साहुल सिंह): कमलनाथ के गृह जिले छिंदवाड़ा में भाजपा सेंधमारी की तैयारी में नजर आ रही है। केंद्र के मंत्री से लेकर प्रदेश मुखिया सीएम शिवराज एवं प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा सहित भाजपा नेता लगातार छिंदवाड़ा दौरे पर पहुंच रहे हैं।

दरअसल 2018 के विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी की आमसभा होने के बावजूद कांग्रेस ने छिंदवाड़ा की सातों विधानसभाओं में जीत दर्ज की थी। उसके बाद होने वाले लोकसभा चुनाव में पूरे देश में मोदी की लहर होने के बावजूद भी पीसीसी चीफ कमलनाथ के पुत्र नकुलनाथ ने जीत दर्ज कर मध्यप्रदेश के इकलौते सांसद बने थे। इसको देखते हुए भाजपा का आलाकमान छिंदवाड़ा में सेंधमारी की जुगत में लगा है।

गृह मंत्री अमित शाह का ऐसा होगा दौरा कार्यक्रम...

भारत सरकार के केद्रींय गृह और सहकारिता मंत्री अमित शाह 25 मार्च शनिवार को छिंदवाड़ा जिले के भ्रमण पर रहेंगे। अमित शाह दोपहर 2.10 बजे जिले की तहसील हर्रई की ग्राम पंचायत आंचलकुंड पहुंचेंगे और आंचलकुंड दादा दरबार में पूजन-अर्चन करेंगे। इसके बाद दोपहर 2.40 बजे आंचलकुंड से प्रस्थान कर दोपहर 3 बजे एस.ए.एफ.ग्राउंड छिंदवाड़ा पहुंचेंगे और दोपहर 3.10 बजे से पुलिस ग्राउंड छिंदवाड़ा में आयोजित जनसभा में सम्मिलित होंगे। उसके उपरांत शाम 4.15 बजे पुलिस ग्राउंड छिंदवाड़ा से प्रस्थान कर शाम 4.25 बजे लाल बाग रोड स्थित भाजपा कार्यालय पहुंचेंगे और वहां बैठक लेने के उपरांत शाम 5.15 बजे एस.ए.एफ. ग्राउंड के लिए प्रस्थान करेंगे। शाम 5.30 बजे हैलिपेड एस.ए.एफ.ग्राउंड से नागपुर एयरपोर्ट के लिए प्रस्थान करेंगे।

meena

This news is Content Writer meena