chhattisgarh news: बीजेपी ने सरकार पर लगाया माफिया दो संरक्षण देने का आरोप, जलाया सीएम का पुतला

6/12/2022 7:01:37 PM

रायगढ़ (पुनीराम रजक): भाजपा नेता और पूर्व ASI ओपी चौधरी पर कोरबा जिले के बांकीमोगरा थाने में फर्जी वीडियो वायरल करने के मामले में FIR दर्ज किए जाने के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने रैली निकाल कर भूपेश बघेल का पुतला दहन किया। भाजपाइयों का आरोप है कि भूपेश सरकार कोल माफियाओं को सरंक्षण दे रही है। भाजपा नेता ओपी चौधरी ने कोल माइंस का वीडियो वायरल किया था, जिसे कोरबा के गेवरा खदान का बताया गया था। इस वीडियो को फर्जी बताया जा रहा है और फर्जी वीडियो जारी कर प्रशासन को बदनाम करने की रिपोर्ट कोरबा के बांकीमोगरा थाने में की गई थी।

PunjabKesari

सीएम का पुतला नहीं छिन पाई पुलिस

पुलिस ने बीजेपी नेता पर IT ACT समेत अन्य गैर जमानतीय धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया है। इस मामले में झूठी FIR दर्ज किए जाने का आरोप लगाते हुए भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता जिला भाजपा कार्यालय से भूपेश बघेल के पुतला लेकर रैली निकाली। भारी संख्या में पुलिस भी मौजूद थी और पुतला छिनने का काफी प्रयास किया गया लेकिन भीड़ के बीच से पुतला छिनने में पुलिस को सफलता नहीं मिल पाई।

सरकार पर लगाया माफिया दो संरक्षण देने का आरोप

सुभाष चौक पर भाजपाइयों ने भूपेश बघेल का पुतला दहन किया। इस दौरान पुलिस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच धक्का मुक्की भी हुई। भाजपा का कहना है कि भूपेश सरकार कोल माफिया को सरंक्षण दे रही है। ओपी चौधरी ने इसका विरोध किया तो उनके ऊपर झूठी FIR दर्ज कर दी गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News