लोकसभा चुनाव से पहले BJP में गुटबाजी, सांसद के सामने भिड़े कार्यकर्ता

2/26/2019 11:58:33 AM

भोपाल: लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा में गुटबाजी भी खुलकर सामने आने लगी है। चुनावी तैयारियों के मद्देनजर, खंडवा के छैंगांव माखन स्टेडियम में आयोजित बीजेपी के लोकसभा संयोजक पालक एवं बूथ समिति कार्यकर्ता सम्मेलन में हंगामा हो गया। इस दौरान खंडवा लोकसभा सीट के प्रबल दावेदार एवं खंडवा संसदीय सीट के सांसद नंदकुमार सिंह चौहान के भाषण के दौरान कार्यकर्ता आपस में भीड़ गए।



सांसद के सामने कार्यकर्ताओं  में झड़प
सांसद कार्यकर्ताओं को सम्बोधित कर रहे थे, इस दौरान नंदकुमार सिंह चौहान के समर्थन में जमकर नारेबाजी की। जिस पर इसी संसदीय सीट से टिकट मांग रही अर्चना चिटनीस के समर्थकों ने आपत्ति जाहिर की। इससे कार्यकर्ताओं के बीच झड़प की स्तिथि पैदा हो गई। कार्यक्रम को सम्बोधित कर रहे सांसद नंद कुमार सिंह चौहान ने मंच से कहा कि 'मुट्ठी भर लोग, काम बिगाड़ने आए हैं'।
 

बता दें कि खंडवा सीट से इस बार कुछ नेता चेहरा बदलना चाहते हैं। स्थानीय कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह के सामने भी यह मांग रखी है कि मोदी जी को वापस लाना है तो चेहरा बदला जाए। वहीं विधानसभा चुनाव में हार के बाद से ही पूर्व मंत्री अर्चना चिटनीस भी संसदीय क्षेत्र में सक्रिय है। जिसके चलते दो दिग्गज नेताओं के बीच का टकराव चुनावी माहौल में खुलकर सामने आने लगा है| समर्थक अब आपस में लड़ने भिड़ने को तैयार हैं। 

 

suman

This news is suman