बीजेपी कार्यसमिति की बैठक आज, सीएम समेत जिले से वर्चुअल जुड़ेंगे सदस्य

6/24/2021 11:25:16 AM

भोपाल(इजहार खान): बीजेपी कार्यसमिति की बैठक आज होने जा रही है। इसमें शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 10:30 बजे पहुंच गए हैं। बैठक का आरंभ प्रदेश बीजेपी कार्यालय में 11:00 बजे होगा। बैठक के पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का उद्बोधन होगा।

PunjabKesari

कार्यसमिति की बैठक  वर्चुअल माध्यम से होगी। जिले से समिति के सदस्य वर्चुअल के जरिए जुड़ेंगे। प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बीजेपी  की ओर से वर्चुअल जुड़ेंगे। बैठक का समापन शाम को मुख्यमंत्री के उद्बोधन से होगा। कार्यसमिति की बैठक  वर्चुअल माध्यम से होगी। जिले से समिति के सदस्य वर्चुअल के जरिए जुड़ेंगे। प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बीजेपी  की ओर से वर्चुअल जुड़ेंगे। बैठक का समापन शाम को मुख्यमंत्री के उद्बोधन से होगा।

PunjabKesari

बैठक में चार सत्र होगें जिनमे वर्तमान राजनीतिक स्थिति और कोरोना वायरस के दौरान राज्य सरकार द्वारा किए गए कार्यो पर चर्चा की जाएगी। बैठक में हाल ही में दिवंगत हुए भाजपा नेताओं, भाजपा कार्यकर्ताओं और अन्य लोगों को श्रद्धांजलि दी जाएगी। दो सत्रों में भाजपा की नीतियों और कार्यक्रमों पर विचार विमर्श किया जाएगा।
बैठक में केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत, फग्गन सिंह कुलस्ते, नरेंद्र सिंह तोमर, धर्मेंद्र प्रधान, प्रहलाद पटेल, भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भी वर्चुअल माध्यम से शामिल होगें।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News